script

169 किलोमीटर दूर से गर्लफ्रेंड से मिलने आए 19 वर्षीय युवक की हत्या, युवती सहित युवक गिरफ्तार

locationभोपालPublished: Jul 29, 2019 10:25:40 am

अशोका गार्डन इलाके की घटना: इलाज के लिए हमीदिया पहुंचे तो बताया कि सीढिय़ों से गिरने से हुआ घायल…

crime

169 किलोमीटर दूर से गर्लफ्रेंड से मिलने आए 19 वर्षीय युवक की हत्या, 1 युवती सहित युवक गिरफ्तार

भोपाल। मध्य प्रदेश के सागर जिले से यानि करीब 169 किलोमीटर दूर से भोपाल अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने आए एक युवक की भोपाल में हत्या कर दी गई है। वहीं आरोपी इसे केवल एक हादसा बता रहे हैं। आरोपियों के अनुसार मृतक सीढिय़ों से गिरने से घायल हुआ था। जबकि पुलिस इसे हत्या मानते हुए तफ्तीश में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार अशोका गार्डन इलाके में रहने वाली प्रेमिका से मिलने आए सागर के सराफा कारोबारी के बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि युवक को मारने के लिए उसे सीढ़ी से धक्का देकर गिराया गया।
पुलिस ने इस मामले में युवक की प्रेमिका और एक युवक को हिरासत में लिया है। पुलिस दोनों से युवक की मौत के बारे में पूछताछ कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, मूलत: सागर निवासी 19 वर्षीय पीयूष जैन पिता पवन जैन 12वीं का छात्रा था। उसके पिता सराफा कारोबारी हैं। शनिवार को पीयूष सागर की रहने वाली 20 वर्षीय युवती श्रेयांशी पाण्डेय से मिलने नवाब कॉलोनी, अशोका गार्डन आया था। श्रेयांशी इवेंट डांसर है और अशोका गार्डन में किराए के मकान में रहती है।
वह काजी कैंप निवासी अरजान नाम के युवक के साथ इवेंट में डांस करती है। शनिवार देर रात हमीदिया अस्पताल से पुलिस को सूचना मिली कि पीयूष जैन की मौत हो गई है। इस पर पुलिस ने तफ्तीश शुरू की।
श्रेयांशी, अरजान के बयान लिए गए हैं। दोनों ने बताया कि पीयूष रात में शराब के नशे में था। इसी दौरान सीढ़ी से गिरने से उसकी मौत हो गई। पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह सिर में लगी गंभीर चोट को बताया गया है।

तीन साल पुरानी दोस्ती
श्रेयांशी और पीयूष की दोस्ती तीन साल से है। दोनों के एक ही शहर के होने से अकसर मुलाकात होती थीं।

करीब चार माह पहले श्रेयांशी भोपाल आ गई। इसके बाद से दोनों की मुलाकातें कम हो गईं।
रात 12 बजे मां को बताया, भोपाल आया हूं।
शनिवार रात करीब 12 बजे पीयूष ने मां को फोन कर बताया था कि वह दोस्त से मिलने भोपाल आया है और रविवार को वापस आ जाएगा। रविवार को उसके चाचा राजकुमार भोपाल आए और पीयूष का शव सागर ले गए। उन्होंने पीयूष की हत्या की आशंका जताई है।
साथ पी शराब तीनों ने
बताया जा रहा है कि पीयूष शनिवार देर शाम युवती के कमरे में पहुंच गया था। यहां युवती ने उसकी मुलाकात अरजान से कराई। अरजान व पीयूष का पहले से ही फोन पर कुछ विवाद चल रहा था।
डांस पार्टनर से बात करने पर नारजगी
अरजान इस बात से खफा था कि पीयूष उसकी डांस पार्टनर श्रेयांशी से बात करता है। इसके बाद दोनों के बीच गिले-शिकवे दूर करने के लिए अरजान ने पीयूष को दावत पर बुलाया। इस दौरान शराब भी मंगाई गई और तीनों ने पी। इसके बाद श्रेयांशी और अरजान पीयूष को हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उपचार के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया गया।
सैकड़ों वीडियो टिक-टॉक एप में किए हैं अपलोड
श्रेयांशी की मां टीचर हैं। श्रेयांशी इवेंट में डांस एवं गाना गाती है। इसके अलावा वह टिक-टॉक ऐप में वीडियो अपलोड करती है। पुलिस का कहना कि वह टिक-टॉक ऐप से भी कुछ कमाई कर लेती है। श्रेयांशी ने पुलिस को बताया कि वह सागर कॉलेज से ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो