राजधानी में युवक का मर्डर, क्षेत्र में दहशत का माहौल

भोपाल के अशोका गॉर्डन थाना क्षेत्र के सेमरा में युवक की हत्या

By: Amit Mishra

Published: 27 Nov 2019, 04:21 PM IST

भोपाल @नीलेंद्र पटेल की रिपोर्ट...
मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के अशोका गॉर्डन थाना क्षेत्र के सेमरा में एक युवक की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि सेमरा में रहने वाले मुन्ना लोधी नामक युवक की हत्या की गई है। पुलिस ने युवक की हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ जारी है अभी तक आरोपी ने कुछ नहीं बताया कि किन कारणों से उसने युवक की हत्या की है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस अधिकारियों का कहना है किे मामले का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।

परिजनों का रो रो बुरा हाल
युवक की मौत के बाद घटना की जानकारी जैसे ही परिजनों को लगी तो घर में कोहराम मच गया। युवक की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है।

नशे की हालत में महिला रेलवे ट्रैक पर सुसाइड करने पहुंची
नशे की हालत में महिला रेलवे ट्रैक पर सुसाइड करने पहुंच गई। इस बीच राहगीरों की उस पर नजर पड़ गई। रागहीरों ने तुरंत ही इसकी सूचना पुलिस को दी। रात करीब 12 बजे मौके पर पहुंची पुलिस महिला को बचाकर थाने लेकर आई। महिला ने बताया कि उसकी बेटी बात नहीं मानती है। इसलिए अब वह जिंदा नहीं रहना चाहती।


ऐशबाग टीआई अजय नायर ने बताया कि सोमवार रात करीब 12 बजे सूचना मिली कि पुलबोगदा, अशोक नगर के पास रेलवे ट्रैक पर एक महिला बैठी है। मौके पर तुरंत ही आरक्षक अमित कुमार, अतुल रैकवार को भेजा गया। दोनों आरक्षकों ने महिला को ट्रैक से हटाने का प्रयास किया, लेकिन महिला उनके साथ झूमाझटकी करने लगी। कड़ी मश्क्कत के बाद महिला ट्रैक से हटी। पुलिस उसे थाने लेकर पहुंची। महिला का कहना था कि 12 साल की बेटी उसकी बात नहीं मानती है। वह हर रोज झगड़ती है। बेटी से परेशान होकर उसने मर जाने के लिए ठान लिया था। पुलिस ने महिला को शाहपुरा इलाके में रहने वाली उसकी बहन को सौंपा है। महिला पिपलानी में रहती है। उसके घर में ताला लगा मिला था।

Show More
Amit Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned