scriptमहाकाल मंदिर में पहुंचा मुस्लिम युवक, मच गया बवाल | Muslim youth reached Mahakal temple, created a ruckus | Patrika News

महाकाल मंदिर में पहुंचा मुस्लिम युवक, मच गया बवाल

locationभोपालPublished: May 03, 2022 05:30:39 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

महिला ने हमले की शिकायत, पुलिस कर रही है पूछताछ

mahakal_mandir.png

उज्जैन. विश्व विख्यात श्रीमहालेश्वर ज्योतिर्लिंग मंदिर उज्जैन में दुनियाभर से भक्त हाजिरी लगाने आते हैं। मंदिर में देश-दुनिया से आने वाले भक्तों की बड़ी संख्या के चलते व्यवस्थाएं और सुरक्षा चाक चौबंद रखी जाती हैं। मंदिर में कई बार हंगामेदार माहौल तक बन जाता है जब दर्शन के दौरान श्रद्धालुओं को अजीब सा नजर आता है.

सोमवार शाम को महाकाल मंदिर के इंटरप्रिटेशन सेंटर के पास भोपाल के युवक ने दर्शनार्थियों के साथ गाली गलौज कर मंदिर की महिला सुरक्षा गार्ड के साथ मारपीट कर दी और उसके मुंह पर थूक दिया। लोगों ने पकड़ कर युवक को महाकाल थाना पुलिस के सुपुर्द किया है। युवक भोपाल के आरिफ मोहल्ला का सफीक पिता गोबू शाह है, जो फिलहाल तोपखाना की फतेह मस्जिद में रुका हुआ है।

यह भी पढ़ें

गौरव दिवसः 4 मई को निकलेगी पीतांबरा माई की शोभायात्रा

शिकायत करने वाली महिला ने युवक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की थी। महिला ने कहा कि मंदिर प्रबंधन को सीसीटीवी फुटेज देखने चाहिए और पुलिस भी फुटेज देखे। मंदिर में इस तरह की हरकत एक बार नहीं कई बार होने की बात कही जा रही है।

यह भी पढ़ें

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता की कार दुर्घटनाग्रस्त, ब्रेक फेल होने से हुआ हादसा, जानिए किस हाल में है अभिनेत्री

टीआई मुनेंद्र गौतम ने बताया कि आरोपी को पकड़ कर लाए थे, परंतु उसके खिलाफ रिपोर्ट लिखवाने के लिए कोई नहीं पहुंचा। महाकाल मंदिर की सुरक्षा गार्ड महिला राजू बाई के साथ मारपीट की जानकारी लगी, परंतु महिला कर्मी थाने नहीं पहुंची। महिला के रिपोर्ट दर्ज करवाने पर आरोपी के खिलाफ करेंगे दर्ज करेंगे, फिलहाल उससे पूछताछ की गई।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8aigp6
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो