शहर में कोई भूखा न रहे इस लिए नगर निगम की टीम संस्थाओं के साथ मिलकर बांट रही है खाना

नगर निगम भोपाल की 4 टीमें मिलकर पूरे भोपाल में गरीब और बेसहारा लोगों को दें रहे है खाना का पैकेट

भोपाल। नगर निगम भोपाल की 4 टीमें पूरे भोपाल में अलग अलग सामाजिक संस्थाओं के साथ मिलकर गरीब और बेसहारा लोगों को खाना दे रही है। नगर निगम के अधिकारी ने बताया कि कुछ सामाजिक संस्थाओं के साथ मिलकर सार्वजनिक स्थानों पर भोजन की व्यवस्था की है। यह भोजन व्यवस्था रेलवे स्टेशन,बस स्टैंड और जहां पर भी लोग भूखे प्यासे बैठे दिख जाते है या हमें सूचना मिलती है तो हम उनके खाने की व्यवस्था मुहैया करवा रहे है।

जनसेवा का कार्य कर रही है

नगर निगम के अधिकारी ने बताया कि हम सुबह शाम दोनों टाइम खाने की व्यवस्था लोगों के लिए कर रहे हैं।अधिकारी का कहना है कि सुबह भी खाना दिया गया था और शाम को भी खाना दिया जा रहा है। 4 टीम नगर निगम की गाड़ियों से पूरे शहर में घूम रही है। 2 नए भोपाल में और दो पुराने भोपाल में। नगर निगम के अधिकारी का कहना है कि हमारी टीम इन सार्वजनिक स्थानों पर घूम रही है और जनसेवा का कार्य कर रही है।अधिकारी का कहना है कि हमारा उद्देश्य है कि कोई भी व्यक्ति भूखा ना रहे।

14 अप्रैल तक देश में लॉक डाउन लगा दिया
कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल तक देश में लॉक डाउन लगा दिया है जिसके बाद से शहर में रह रहे गरीब और बेसहारा लोगों लोग भूखे न रहे इस लिए नगर निगम की टीम खाना बाटने का काम कर रही है।

Show More
Amit Mishra
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned