VIDEO: नायब तहसीलदार नशे में धुत होकर कर रहे थे ड्यूटी,लोगों ने बनाया मज़ाक,वीडियो हो गया वायरल

नशे में धुत होकर नायब तहसीलदार कर रहे थे ड्यूटी

By: Amit Mishra

Published: 05 May 2020, 06:53 PM IST

भोपाल। विदिशा जिले के सिरोंज में मंगलवार को नायब तहसीलदार मनीराम कोदरिया शराब के नशे में नगर के बासौदा नाका चौराह पर झूमते नजर आए। वे शराब के नशे में धुत थे और हाथ में डंडा लिए लोगों पर रौब झाड़ रहे थे। उन्होंने शराब के नशे में खूब हंगामा भी किया, जिसका कुछ लोगों ने खूब मजाक भी बनाया। लोग उनसे पूछ रहे थे कि दुकानें तो बंद हैं आपको शराब कहां से मिली? सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीमत में आशीष यादव और ऋषिकेश आदि ने उन्हें अपनी गाड़ी में बैठने को कहा लेकिन नशे में चूर नायब तहसीलदार कहां सुनने वाले थे, बमुश्किल पुलिस ने उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाया और ले गई।

 

सडक पर रौब जमाने के लिए निकल पडे
मंगलवार को सुुबह लगभग 11 बजे नायब तहसीलदार मनिराम सरकारी गाडी से बासौदा नाका चौराह पहुंचे जहां बीच सडक पर गाडी को खडी कर दी। इसके बाद हाथ में डंडा लेकर वे पैदल ही सडक पर रौब जमाने के लिए निकल पडे। मौजूद लोगों ने यह सूचना एसडीएम अनिल सोनी को दी। एसडीएम ने तत्काल नायब तहसीलदार को चिकित्सालय भेजकर मेडिकल चेकअप कराया जिसमें वे शराब के नशे में पाए गए।

 

कहां से मिली अवैध शराब
पिछले करीब एक माह से लॉक डाउन के चलते शराब दुकानें बंद हैं। अवैध शराब की बिक्री पर भी रोक है और प्रशासन के अधिकारियों पर ही अवैध शराब की बिक्री पर रोक का जिम्मा है। लेकिन ऐसे में भी नायब तहसीलदार को शराब कहां से मिल गई यह हैरानी की बात है। एसडीएम अनिल सोनी ने बताया कि पूरे मामले कि जांच कराई जा रही हैं। नायब तहसीलदार पर अनुशासनात्मक कार्यवाही कि जावेगी। इसकी जानकारी कलेक्टर को दे दी गई है।

राहगीरों ने बनाया मजाक
पुुलिस के आने से पहले आम लोगो ने नशे में धुत नायब तहसीलदार का खूब मजाक बनाया। नागरिक नायब तहसीलदार से शराब मिलने का ठिकाना पूछते रहे। और नायब तहसीलदार भी नही रुके। वह भी उसी अंदाज में लोगो से चर्चा करते रहे।

Show More
Amit Mishra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned