इंदौर में नारको टेरिज्म की दस्तक!

इंदौर में नारको टेरिज्म की दस्तक!

Narendra Hazare | Publish: Oct, 20 2015 07:29:00 PM (IST) Indore, Madhya Pradesh, India

तो क्या है अफगानिस्तान का नारको टेरिज्महथियारों की ओर मुड़ रहे नारकोटिक्स तस्कर गिरोह, टीआई शुक्ला व साथियों के जरिए जांच की कवायद


इंदौर. प्रदेश में नारको टेरिज्म की दस्तक की कवायद पर जांच एजेंसियां सक्रिय है। इसी के तहत मंदसौर-नीमच से जुड़े नारकोटिक्स तस्कर गिरोह के तार दूसरे प्रदेशों से जोड़कर देखे जा रहे है। एटीएस, एसटीएफ सहित अन्य एजेंसियां जांच में लगी है। मंदसौर इलाके में सालों पदस्थ रहे टीआई अभिनव शुक्ला व साथियों को हथियार सहित पकडऩे के मामले को इसी से जोड़कर देखा जा रहा है।
जांच एजेंसियां हालांकि अब तक यहीं कह रही है कि प्रदेश में अब तक नारको टेरिज्म को लेकर ज्यादाएं सूचनाएं नहीं है लेकिन जिस तरह से तस्कर गिरोह में गैंगवार की स्थिति बनी हुई है उसने सभी को सजग कर दिया है और एक-एक छोटे बिंदु की जांच के लिए टीमों को लगा दिया गया है। एटीएस व पलासिया पुलिस की टीम ने पिछले दिनों तिलकनगर में रहने वाले टीआई अभिवन शुक्ला, मंदसौर के थाने में पदस्थ सिपाही विनोद व उसके ड्राइवर शैलेंद्र को पकड़ा था। इनके पास से मैड इन स्पेन पिस्टल सहित 4 हथियार व कारतूस मिले थे। एटीएस की टीम ने आरोपियों से सख्ती से पूछताछ की। टीआई को अवैध हथियार के साथ पकडऩे के पीछे एटीएस का मुख्य उद्देश्य कुछ और ही था।
हथियारों की तस्करी और वाट्सएप संदेशों से गैंग व मुखिया पर नजर.....पढि़ए पत्रिका अखबार

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned