कांग्रेस के मौन धरने पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का तंज, कहा- 'पहले आलू से सोना अब ट्रैक्टर से खिलौना'

कांग्रेस पर नरोत्तम मिश्रा का हमला।

By: Faiz

Published: 28 Dec 2020, 07:20 PM IST

भोपाल/ मध्य प्रदेश विधानसभा तक ट्रैक्टरों पर प्रतिबंध लगने के बाद अब कांग्रेस द्वारा किसानों के हित में मौन प्रदर्शन कर रही है। कांग्रेस स्थापना दिवस के मौके पर विधानसभा पहुंचकर मौन धरना प्रदर्शन कर रहे हैं, यहां कमलनाथ ट्रैक्टर का खिलौना लेकर पहुंचे हैं। इसे लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस की ट्रैक्टर पॉलिटिक्स पर तंज कसा है।

 

पढ़े ये खास खबर- नियमों में बदलाव : पुलिसकर्मी की असमय मौत पर फैमिली को मिलेगी रिटायरमेंट के समय वेतन की आधी पेंशन

 

नरोत्तम ने कसा तंज

मौन धरने को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर निसाना साधते हुए कहा कि, किसानों के साथ दगाबाजी करने वाले लोग आज उनके पक्ष में मौन धरना दे रहे हैं। नरोत्तम ने कहा कि, यह मौन धरना कांग्रेसी महात्मा गांधी से अपनी गलती की माफी मांगने के लिए कर रहे हैं।

 

पढ़े ये खास खबर- कल से लागू हो जाएगा लव जिहाद के खिलाफ कानून, शिवराज सरकार लाएगी अध्यादेश


महात्मा गांधी से अपनी गलती की माफी मांग रहे हैं कांग्रेसी- नरोत्तम

नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि, राहुल गांधी ने ये वचन दिया था कि, अगर 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ नहीं किया गया तो, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बदल देंगे। आज वैसे लोग धरना देने जा रहे हैं। मध्य प्रदेश में धोखे से जीत कर आए लोग आज किसानों के हित में धरना देने की बात कर रहे हैं, तो निश्चित ही वो महात्मा गांधी से अपनी गलती की माफी मांगना चाहते हैं।

 

पढ़े ये खास खबर- नए साल में रियल टाइम मीटर से होगी रीडिंग, एवरेज बिल की झंझट से मुक्त होंगे उपभोक्ता


राहुल बाबा को मनाने किया गया ये सब- नरोत्तम

 

कमलनाथ के खिलोने के ट्रैक्टर के साथ विधानसभा पहुंचने को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, 55 वर्ष के बालक को रिझाने के लिए मध्य प्रदेश के वयोवृद्ध कमलनाथ ने जो खिलौना खोजा है। उसे शायद राजकुमार इटली से जल्दी वापस लौट आए। साथ ही, मंत्री मिश्रा ने कहा कि, पहले राहुल बाबा को खुश करने के लिए आलू से सोना बनाया जा रहा था। अब उनको मनाने के लिए ट्रैक्टर का खिलौना लेकर कमलनाथ विधायकों के साथ विधानसभा पहुंचे हैं।

 

पढ़े ये खास खबर- MP के युवाओं को सौगात, नए साल में पुलिस विभाग में निकलने जा रही हैं हजारों पदों पर नौकरी


विसर्जन की स्थिति में कांग्रेस

वहीं, कांग्रेस के स्थापना दिवस पर राहुल गांधी के विदेश भ्रमण को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, बचपन में सभी नानी घर जाते हैं, लेकिन राहुल गांधी ने 55 की उम्र में साबित कर दिया कि, वो अब भी बचपन में ही है। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष किसानों की लड़ाई बीच में छोड़कर इटली चले गए। कांग्रेस के स्थापना दिवस के मौके पर निशाना साधते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी की स्थापना एक बाहरी ने की थी। आज देश में कांग्रेस विसर्जन की स्थिति में है, तो मुमकिन है राहुल गांधी तर्पण के लिए इटली गए हो।

 

पुलिस नियमों में हुआ बड़ा बदलाव, देखें Video

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned