scriptगृहमंत्री ने कहा- राहुल गांधी राजस्थान में करें प्रयोग, सचिन पायलट को बना दें मुख्यमंत्री | narottam mishra on rahul gandhi statement can be used in rajasthan | Patrika News

गृहमंत्री ने कहा- राहुल गांधी राजस्थान में करें प्रयोग, सचिन पायलट को बना दें मुख्यमंत्री

locationभोपालPublished: Mar 09, 2021 12:33:45 pm

Submitted by:

Pawan Tiwari

नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर हमला करते हुए कहा- पता नहीं बुजुर्ग कांग्रेसी हमेशा खुद को युवा कहलाने को आतुर क्यों नजर आते हैं?

गृहमंत्री ने कहा- राहुल गांधी राजस्थान में करें प्रयोग, सचिन पायलट को बना दें मुख्यमंत्री

गृहमंत्री ने कहा- राहुल गांधी राजस्थान में करें प्रयोग, सचिन पायलट को बना दें मुख्यमंत्री

भोपाल. ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर राहुल गांधी द्वारा दिए गए बयान के बाद भाजपा ने पलटवार किया है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी को समझ में आ गया कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के बगैर कांग्रेस मध्यप्रदेश में शून्य है। इसके साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि उन्हें राजस्थान में यह प्रयोग करना चाहिए कि और सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बना देना चाहिए।
क्या कहा नरोत्तम मिश्रा ने
राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा- राहुल गांधी को अब समझ आ गया है कि मध्यप्रदेश में सिंधिया जी के बगैर कांग्रेस शून्य है। यदि वे अपनी गलती सुधारना चाहते हैं तो राजस्थान में सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बना दें। मध्यप्रदेश में 2018 के विधानसभा चुनाव में जनता को सिंधिया जी का चेहरा दिखाकर वोट मांगे और मुख्यमंत्री किसी और को बना दिया?
राहुल गांधी पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि राहुल बाबा, यदि आप आरएसएस को ठीक से जान-समझ लेते तो उसके बारे में ऐसी नासमझी की बात नहीं करते। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि आरएसएस विशुद्ध रूप से दुनिया का सबसे बड़ा सामाजिक-सांस्कृतिक संगठन है। यह देश की एकता, अखंडता और सामाजिक समरसता के लिए निस्वार्थ सेवा भावना से काम करता है।
कमलनाथ पर भी हमला
नरोत्तम मिश्रा ने कमलनाथ पर हमला करते हुए कहा- पता नहीं बुजुर्ग कांग्रेसी हमेशा खुद को युवा कहलाने को आतुर क्यों नजर आते हैं? स्वयं को जवान साबित करने की इनकी जिद ने कांग्रेस को बूढ़ा कर दिया। महिला दिवस के कार्यक्रम में महिलाओं के बीच कमलनाथ जी का ‘अभी तो मैं जवान हूं’ कहना शोभा नहीं देता है।
क्या कहा था राहुल गांधी ने
बता दें कि यूथ कांग्रेस को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा था कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा में कभी सीएम नहीं बन पाएंगे। उन्हें लौटकर वापस आना पड़ेगा अगर वो कांग्रेस में होते तो आज मुख्यमंत्री होते।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7zslsv
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो