scriptnarottam mishra retaliated on digvijay singhs termite statement | दिग्विजय सिंह ही कांग्रेस के लिए दीमक, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र का पलटवार | Patrika News

दिग्विजय सिंह ही कांग्रेस के लिए दीमक, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र का पलटवार

राज्यसभा सदस्य एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता ने आरएसएस पर किया था हमला...।

भोपाल

Published: January 11, 2022 04:28:41 pm

भोपाल। राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह अपने बयानों से एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वे आरएसएस की तुलना दीमक से कर गए। इसके जवाब में प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी पलटवार किया है।

narottam1.jpg

प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि दिग्विजय सिंह खुद कांग्रेस के लिए दीमक हैं, वो कांग्रेस को दीमक की तरह खा गए हैं।

Digvijay Singh MP EX CM Digvijay Singh Congress Leader Digvijay Singh
IMAGE CREDIT: patrika

नरोत्तम मिश्र मंगलवार को सुबह मीडिया से बात कर रहे थे। जब उनसे दिग्विजय सिंह के बयान के बारे में पूछा गया थो उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश के लिए दीमक की तरह है और दिग्विजय सिंह कांग्रेस के लिए दीमक हैं। वो कह नहीं पाते हैं कांग्रेस को ही दीमक की तरह खा गए हैं, पूरे प्रदेश के भीतर कांग्रेस की स्थिति जर्जर हो गई है। कांग्रेस लड़खड़ाते हुए चल रही है। मिश्र ने कहा कि डगमगाती हुई कांग्रेस चल रही है, जिसका जीता-जागता उदाहरण कर्नाटक के जो कांग्रेस अध्यक्ष हैं, उनका आपने वीडियो और फुटेज पर देखा होगा। दीमक की तरह यह लोग कांग्रेस को चाट रहे हैं।

दरअसल, दिग्विजय सिंह ने इंदौर में एक दिन पहले युवा कांग्रेस के कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) पर हमला बोला था। जिसमें दिग्विजय ने कहा था कि जिस तरह कोई चीज ऊपर से नहीं दिखती है वैसे ही आरएसएस है। आप ऐसे संगठन से लड़ रहे हैं जो दिखता नहीं है। जैसे दीमक ऊपर से नहीं दिखती है, राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ भी वैसे ही काम करता है। यह गुपचुप तरीके से दबे-छुपे काम करता है। कोई काम खुले आम नहीं करता है।

इसके अलावा गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ पर भी निशाना साधा। कमलनाथ के पंचायत चुनाव न कराने पर आंदोलन की चेतावनी देने के सवाल पर मिश्र ने कहा कि अभी तक उन्होंने जितनी भी चेतावनियां दी हैं, उनका जो हश्र हुआ है, वही इस चेतावनी का होगा।

बता दें कि सोमवार को मीडिया से बात करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पंचायत चुनाव न करने पर सरकार पर सवाल उठाए थे और चेतावनी दी थी कि यदि आने वाले दो माह में सरकार चुनाव नहीं कराती है तो गांव-गांव धरना देंगे और आंदोलन करेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Update in Delhi: दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाHowrah Superfast- हावड़ा सुपरफास्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों को परिवर्तित मार्ग से करना पड़ेगा सफर, इन स्टेशनों पर नहीं जाएगी ट्रेनपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.