script

दीपिका पादुकोण – अनुराग कश्यप पर नरोत्तम मिश्रा का बड़ा हमला

locationभोपालPublished: Sep 22, 2020 04:38:47 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का दीपिका पादुकोण – अनुराग कश्यप पर हमला, राष्ट्रीय मुद्दों पर जेएनयू में रखते हैं राय।

photo_2020-09-22_16-39-21.jpg

भोपाल. बॉलीवुड में ड्रग्स लेने का मामले पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने दीपिका पादुकोण – अनुराग कश्यप पर हमला बोलते हुए कही कि दीपिका पादुकोण जी हो या अनुराग जी हो यह वह लोग हैं जो राष्ट्रीय मुद्दों पर भी अपनी राय जेएनयू में जाकर रखते रहे हैं। अब समाज के सामने इनका दूसरा रूप भी आ रहा है, तो समाज को देख लेना चाहिए कि जो देश के अन्य मुद्दों पर राय रखते हैं उनका दूसरा चरित्र कैसा है। मिश्रा ने कहा कि धीरे-धीरे सब सामने आ जाएगा।

इन दिनों देश बॉलीबुड में नशाखोरी को लेकर बयानबाजी जोरो पर है। प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी बॉलीवुड में ड्रग्स माफिया और दीपिका पादुकोण और अनुराग कश्यप पर आरोपों को लेकर कहा कि ये वो लोग हैं जिनके दूसरे चरित्र को भी समाज को देखना चाहिये। ये देश के मुद्दों पर राय रखने जेएनयू जाते हैं।

वही नरोत्तम मिश्रा ने मध्य प्रदेश में उपचुनाव में सचिन पायलट के चुनाव प्रचार करने को लेकर कहा कि किसी को भी बुला सकते हैं और किसी को भी बुला कर रहे हैं लेकिन जनता समझ गई है कि इन तिलों में तेल नहीं है। कांग्रेस के पास प्रदेश में ना देश में नेता ही नहीं बचा है। इसलिए कांग्रेस की हार अगले चुनाव में तय है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जीतू पटवारी को लेकर कहा कि जीतू पटवारी जी को भगा देना या उनके साथ वालों को भगा देना। वह भी किसानों के द्वारा, यह इस बात का द्योतक है कि किसानों के साथ कैसे झूठ की राजनीति कांग्रेस कर रही है। प्रदेश का किसान समझता है कि इनके धोखे के कारण ही ऐसी स्थिति बनी है। कांग्रेस को अब अंतर्मुखी भी होना चाहिए।

https://twitter.com/hashtag/DeepikaPadukone?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो