script

वैक्सीन की मॉक ड्रिल पर बोले गृहमंत्री, कांग्रेस हर अच्छे कार्य पर उठाती है सवाल

locationभोपालPublished: Jan 04, 2021 04:37:27 pm

Submitted by:

Manish Gite

टीकाकरण की मॉक ड्रिल पर गृह मंत्री का बयान…।

narottam_mishra.png

भोपाल। कोविड वैक्सीन के टीकाकरण पर कांग्रेस के सवाल उठाने पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि असल में यह लोग सवाली और बवाल करने वाले हैं। यहवही लोग हैं, जो पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करने वाली सेने के शौर्य पर सवाल खड़े करते हैं। चुनाव हार जाते हैं और ईवीएम पर सवाल उठाते हैं। इनका मकसद ही बवाल खड़ा करना है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र ने सोमवार को मीडिया से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कोविड 19 वैक्सीन के टीकाकरण के मॉक ड्रिल पर कांग्रेस के सवाल उठाने पर कहा कि कांग्रेस को ऐसा नहीं करना चाहिए। टीकाकरण पर वाल उठाना ठीक नहीं।

 

//?feature=oembed

अखिलेश यादव पर बोली यह बात

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी गृह मंत्री ने टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि अखिलेश यादव कभी तो तारीफ करना सीखो। आप सिर्फ वैक्सीन के टीके पर टिप्पणी कर रहे हैं। अखिलेश को टाका नहीं टिप्पणी चाहिए।

 

और क्या बोले अखिलेश

यूपी में 2017 में ही भाजपा का टीका लग गया। उसका असर 5 साल रहेगा। बीजेपी का 2022 में फिर टीका लगेगा। उसका असर फिर से 5 साल रहेगा। अखिलेश यादव जी को समझना चाहिए कि यह टीका कोरोना वैक्सीन का है। इसमें राजनीति नहीं करना चाहिए।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ygc34

ट्रेंडिंग वीडियो