वैक्सीन की मॉक ड्रिल पर बोले गृहमंत्री, कांग्रेस हर अच्छे कार्य पर उठाती है सवाल

टीकाकरण की मॉक ड्रिल पर गृह मंत्री का बयान...।

By: Manish Gite

Published: 04 Jan 2021, 04:37 PM IST

भोपाल। कोविड वैक्सीन के टीकाकरण पर कांग्रेस के सवाल उठाने पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि असल में यह लोग सवाली और बवाल करने वाले हैं। यहवही लोग हैं, जो पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई करने वाली सेने के शौर्य पर सवाल खड़े करते हैं। चुनाव हार जाते हैं और ईवीएम पर सवाल उठाते हैं। इनका मकसद ही बवाल खड़ा करना है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र ने सोमवार को मीडिया से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कोविड 19 वैक्सीन के टीकाकरण के मॉक ड्रिल पर कांग्रेस के सवाल उठाने पर कहा कि कांग्रेस को ऐसा नहीं करना चाहिए। टीकाकरण पर वाल उठाना ठीक नहीं।

 

अखिलेश यादव पर बोली यह बात

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर भी गृह मंत्री ने टिप्पणी की है। उन्होंने कहा है कि अखिलेश यादव कभी तो तारीफ करना सीखो। आप सिर्फ वैक्सीन के टीके पर टिप्पणी कर रहे हैं। अखिलेश को टाका नहीं टिप्पणी चाहिए।

 

और क्या बोले अखिलेश

यूपी में 2017 में ही भाजपा का टीका लग गया। उसका असर 5 साल रहेगा। बीजेपी का 2022 में फिर टीका लगेगा। उसका असर फिर से 5 साल रहेगा। अखिलेश यादव जी को समझना चाहिए कि यह टीका कोरोना वैक्सीन का है। इसमें राजनीति नहीं करना चाहिए।

Congress BJP
Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned