गृहमंत्री मिश्रा का ट्वीट: ज्योतिषाचार्य दिग्विजय मुहूर्त देखकर बताइए- कौन नेता हताश होकर कांग्रेस छोड़ेगा?

दिग्विजय सिंह राम मंदिर निर्माण के मुहूर्त को लेकर लगातार सवाल उठा रहे हैं।

By: Pawan Tiwari

Updated: 04 Aug 2020, 10:59 AM IST

भोपाल. राम मंदिर निर्माण को लेकर सियासत तेज हो गई है। कांग्रेस नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह राम मंदिर निर्माण के मुहूर्त पर लगातार सवाल उठा रहे हैं। दिग्विजय के सवालों पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने हमला बोला है। नरोत्तम मिश्रा ने दिग्विजय सिंह को कई टॉपिक देते हुए कहा कि आप इनकी भविष्यवाणी करके बताइए?

क्या कहा नरोत्तम मिश्रा ने?
नरोत्तम मिश्रा ने ट्वीट करते हुए कहा- करोड़ों राम भक्तों की आस्था से खेलने के बजाय ज्योतिषाचार्य दिग्विजयजी को कुछ और शुभ मुहूर्त निकालने के सुझाव। अगला कौन नेता हताश होकर कांग्रेस छोड़ेगा? पार्टी का अगला अध्यक्ष कौन होगा? वो खुद किस मुहूर्त में पार्टी छोड़ेंगे?


क्या कहा था दिग्विजय सिंह ने
दिग्विजय सिंह ने राम मंदिर के मुहूर्त पर सावल उठाते हुए कहा था कि 5 अगस्त को कोई शुभ मुहूर्त नहीं है। मैं मोदी जी से फिर अनुरोध करता हूं 5 अगस्त के अशुभ मुहुर्त को टाल दीजिए। सैंकड़ों वर्षों के संघर्ष के बाद भगवान राम मंदिर निर्माण का योग आया है अपनी हठधर्मिता से इसमें विघ्न पड़ने से रोकिए।


शिवराज ने भी बोला था हमला
मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी हमला बोला था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था- कांग्रेस के नेता, जिन्होंने श्रीराम के अस्तित्व को ही नकार दिया, आज राम मंदिर के निर्माण के शुभ-अशुभ समय के निर्धारण करने में लगे हैं। अरे कांग्रेसियों, राम का नाम लेने से ही समय शुभ हो जाता है।

Ram Mandir
Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned