नरोत्तम ने कहा प्रदेश से कांग्रेस मुख्यालय पहुंचाए गए करोड़ों रुपए

सज्जन बोले गृह मंत्री को छपास की बीमारी

 

By: Arun Tiwari

Published: 24 Nov 2020, 08:37 PM IST

भोपाल : भ्रष्टाचार के मुद्दे पर अब तक एक दूसरे पर हमलावर भाजपा और कांग्रेस के बीच नया सियासी घमासान शुरू हो गया है। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कमलनाथ की तुलना महमूद गजनवी से करते हुए प्रदेश में भ्रष्टाचार और करोड़ों रुपए कांग्रेस मुख्यालय में पहुंचाने का आरोप लगाया है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस सरकार में हुए भ्रष्टाचार की रकम दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में पहुंचाई गई है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा यहां तक कह गए कि प्रदेश में बच्चों का कुपोषण दूर करने वाली राशि का इस्तेमाल राहुल गांधी का कुपोषण दूर करने में हुआ। मिश्रा ने कहा कि गृह विभाग को मिली जानकारी के मुताबिक केंद्रीय एजेंसियों के पास इस बात का इनपुट है और राज्य सरकार केंद्रीय एजेंसियों से इनपुट लेने के बाद बड़ी कार्रवाई करेगी। मिश्रा ने प्रदेश से करोड़ों रुपए कांग्रेस मुख्यालय में पहुंचाने के मामले की जांच ईओडब्ल्यू से कराने की बात कही है।

कांग्रेस ने दिया जवाब :
पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने नरोत्तम मिश्रा पर जवाबी हमला बोला है। सज्जन ने कहा कि नरोत्तम मिश्रा को छपास की बीमारी है वे खबरों में बने रहने के लिए कुछ अनर्गल बातें कर रहे हैं। सज्जन ने कहा कि जिस परिवार में तीन-तीन शहादतों का इतिहास है,उस पर आरोप लगाना बहुत छोटी राजनीति है। पूर्व मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि कांग्रेस के 134 साल, 60 अध्यक्ष, 6 गांधी परिवार से, 2 ने सारी पैत्रिक संपत्ति की देश के नाम, और 2 ने देश के लिए न्योछावर की जान। यह बात देशवासी जानते हैं आज के नौजवान को याद रहे कि किसी दूसरे राजनीतिक दल के किसी राजनेता का क़ुर्बानी का इतिहास नहीं है।

Arun Tiwari Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned