सिद्धू ने इंदौर में कहा- कांग्रेस ने 'गोरों' से आजादी दिलाई, आप 'काले अंग्रेजों' से देश को निजात दिलाओ

सिद्धू ने इंदौर में कहा- कांग्रेस ने 'गोरों' से आजादी दिलाई, आप 'काले अंग्रेजों' से देश को निजात दिलाओ

Pawan Tiwari | Publish: May, 11 2019 08:59:58 AM (IST) | Updated: May, 11 2019 09:04:48 AM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

सिद्धू ने कहा- कांग्रेस ने 'गोरों' से आजादी दिलाई, अब 'काले अंग्रेजों' से देश को निजात दिलाओ

भोपाल. पूर्व क्रिकेटर और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर से विवादस्पद बयान दिया है। मध्यप्रदेश के इंदौर में एक सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा पर हमला बोला। सिद्धू ने सत्ता पार्टी की तुलना 'काले अंग्रेजों' से की है।


कांग्रेस ने स्वतंत्रता दिलाई
इंदौर में सभा को संबोधित करते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- कांग्रेस पार्टी इस देश की स्वतंत्रता दिलाने वाली पार्टी है। यह मौलाना आजाद और महात्मा गांधी की पार्टी है। उन्होंने हमें गोरों से आजादी दी थी और तुम इंदौर वालों अब काले अंग्रेजों से इस देश को निजात दिलाओगे। बता दें कि सिद्धू इससे पहले पीएम मोदी को लेकर भी विवादित बयान दे चुके हैं।

 

पीएम मोदी को लेकर दिया था विवादित बयान
कांग्रेस नेता और पंजाब के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू भोपाल में दिग्विजय सिंह के समर्थन में रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी की थी। रैली को संबोधित करते हुए सिद्धू ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को राफेल का दलाल कहा था। सिद्धू ने कहा था, 'आए थे तुम 2014 में गंगा के लाल बन के, जब जाओगे तुम 2019 में राफेल के दलाल बन के। नरेंद्र मोदी तुमसे बड़ा राष्ट्रद्रोही कोई देखा नहीं। जवानों की लाशों पर राजनीति होती है। जिसके बाद उन्हें चुनाव आयोग ने नोटिस जारी किया था।

 

तुम चौकीदार चंद लोगों के
नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा- पीएम मोदी तुम चौकीदार इस देश के 0.01 प्रतिशत लोगों के हो। इस देश में करोड़ों का कर्ज कैसे चढ़ गया। इस देश में करोड़ों रुपए का सोना गिरवी क्यों रख दिया। किसान पांच साल में कर्ज वापस दे और उद्योगपतियों के पैसे 25 सालों में ना दें ये कहां का इंसाफ है। इन लोगों की सरकार जनता के वास्ते नहीं, पूंजीपतियों के वास्ते। बीजेपी बन गई राहु-केतु की प्राइवेट लिमिटेड कंपनी, सबका साथ, अंबानी-अडानी का विकास। मोदी ने देश रख दिया गिरवी, 5 साल में 270 टन सोना गिरवी, भारत के सर पर चढ़ा 32 लाख करोड़ कर्ज़।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned