scriptभोपाल से मिले इनपुट पर एनसीबी ने मारा था छापा, पकड़ा गया शाहरुख का बेटा | NCB raids on input received from Bhopal, Shahrukh's son caught | Patrika News

भोपाल से मिले इनपुट पर एनसीबी ने मारा था छापा, पकड़ा गया शाहरुख का बेटा

locationभोपालPublished: Oct 08, 2021 06:08:52 pm

Submitted by:

Hitendra Sharma

मुंबई क्रूज रेव पार्टी का भोपाल कनेक्शन, भानुशाली और प्राइवेट जासूस को यहां से मिली थी जानकारी।

aryan_khan.png

भोपाल. मुंबई क्रूज रेव पार्टी का मध्यप्रदेश कनेक्शन सामने आया है। भोपाल के युवक ने दावा किया है कि एनसीबी की कार्यवाही उलके इनपुट के आधार पर की गई। नीरज यादव ने कहा है कि उसने एक बीजेपी के नेता को 27 लोगों के नाम भी भेजे थे। नीरज यादव ने रेव पार्टी होने से पहले ही इसकी जानकारी मनीष भानुशाली और प्राइवेट जासूस किरण गोसावी को दे दी थी और पार्टी में शामिल होने जा रहे 27 लोगों के नाम भी सौपे थे। यही लोग पार्टी में ड्रग्स लेकर पहुंचे थे।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84qfwb

मुंबई के हाईप्रोफाइल आर्यन खान ड्रग्स मामले में हाई कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी। इस मामले के तार मध्यप्रदेश से जुड़ने की खबरें सामने आने लगी हैं। पहले आर्यन खान के साथ सागर की मुनमुन धमीचा और पार्टी के इनपुट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को देने का दावा सामने आने के बाद माना जा रहा है कि एमपी से मिली सूचना के बाद ही इस रेव पार्टी पर कार्रवाई की गई थी। छापे में सिनेस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित 8 लोगों को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था।

Must See: त्यौहार पर वेटिंग टिकट होगीं क्लीयर, यात्रियों को नहीं होगी परेशानी

नीरज यादव ने बताया कि उसने एक अक्टूबर की शाम को ही मनीष भानुशाली और निजी जासूस किरण गोसावी को फोन पर पार्टी की जानकारी दे दी थी। बताया जा रहा है कि भानुशाली और गोसावी ही आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को पकड़ा था और मडिया फुटेज में ये दोनों दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इन दोनों को लेकर कहा गया कि ये एनसीबी के स्टाफ से नहीं हैं, फिर क्य्रूज पर हुई कार्रवाई में इनके शामिल होने पर सवाल उठ गए हैं। हालांकि एनसीबी ने सफाई देते हुए कहा है कि ये दोनों कार्यवाही के स्वतंत्र गवाह हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो