भोपाल से मिले इनपुट पर एनसीबी ने मारा था छापा, पकड़ा गया शाहरुख का बेटा

मुंबई क्रूज रेव पार्टी का भोपाल कनेक्शन, भानुशाली और प्राइवेट जासूस को यहां से मिली थी जानकारी।

By: Hitendra Sharma

Published: 08 Oct 2021, 06:08 PM IST

भोपाल. मुंबई क्रूज रेव पार्टी का मध्यप्रदेश कनेक्शन सामने आया है। भोपाल के युवक ने दावा किया है कि एनसीबी की कार्यवाही उलके इनपुट के आधार पर की गई। नीरज यादव ने कहा है कि उसने एक बीजेपी के नेता को 27 लोगों के नाम भी भेजे थे। नीरज यादव ने रेव पार्टी होने से पहले ही इसकी जानकारी मनीष भानुशाली और प्राइवेट जासूस किरण गोसावी को दे दी थी और पार्टी में शामिल होने जा रहे 27 लोगों के नाम भी सौपे थे। यही लोग पार्टी में ड्रग्स लेकर पहुंचे थे।

मुंबई के हाईप्रोफाइल आर्यन खान ड्रग्स मामले में हाई कोर्ट ने आर्यन की जमानत याचिका खारिज कर दी। इस मामले के तार मध्यप्रदेश से जुड़ने की खबरें सामने आने लगी हैं। पहले आर्यन खान के साथ सागर की मुनमुन धमीचा और पार्टी के इनपुट नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को देने का दावा सामने आने के बाद माना जा रहा है कि एमपी से मिली सूचना के बाद ही इस रेव पार्टी पर कार्रवाई की गई थी। छापे में सिनेस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित 8 लोगों को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया था।

Must See: त्यौहार पर वेटिंग टिकट होगीं क्लीयर, यात्रियों को नहीं होगी परेशानी

नीरज यादव ने बताया कि उसने एक अक्टूबर की शाम को ही मनीष भानुशाली और निजी जासूस किरण गोसावी को फोन पर पार्टी की जानकारी दे दी थी। बताया जा रहा है कि भानुशाली और गोसावी ही आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को पकड़ा था और मडिया फुटेज में ये दोनों दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इन दोनों को लेकर कहा गया कि ये एनसीबी के स्टाफ से नहीं हैं, फिर क्य्रूज पर हुई कार्रवाई में इनके शामिल होने पर सवाल उठ गए हैं। हालांकि एनसीबी ने सफाई देते हुए कहा है कि ये दोनों कार्यवाही के स्वतंत्र गवाह हैं।

Must See: लगातार बारिश में छलनी हुआ फोरलेन, राजस्थान से जोड़ने वाले फोरलेन में जगह जगह गड्ढे

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned