साध्वी प्रज्ञा पर शरद पवार बोले- बम धमाके के आरोपी को टिकट देना लोकतंत्र पर हमला

साध्वी प्रज्ञा पर शरद पवार बोले- बम धमाके के आरोपी को टिकट देना लोकतंत्र पर हमला

Pawan Tiwari | Publish: Jun, 10 2019 04:45:29 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

साध्वी के बहाने एनसीपी चीफ शरद पवार ने बीजेपी पर किया बड़ा हमला

भोपाल. एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार ने एक बार फिर से साध्वी प्रज्ञा को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा है। शरद पवार ने कहा है कि बीजेपी ने बम धमाके के आरोपी को टिकट देकर लोकतंत्र पर हमला किया है

 

शरद पवार ने कहा कि जिस महिला को उनलोगों ने टिकट दिया है, उस पर मालेेगांव ब्लास्ट के सीरियस चार्ज हैं, बीजेपी ने लोकतंत्र को तोड़ने का प्रयास किया है। शरद पवार ने रिपोर्टर से कहा कि यह उस महिला के बारे में है जो मध्यप्रदेश से चुनकर आई है।

sharad pawar

 

एनसीपी प्रमुख और राज्यसभा सांसद शरद पवार यह हमला भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा पर कर रहे थे। जो 2008 में हुए मालेगांव ब्लास्ट की आरोपी हैं। शरद पवार ने कहा कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मुस्लिम कोई जुमा के दिन ब्लास्ट कर सकता है, जिसे वो पवित्र दिन मानते हैं।

Sharad Pawar

 

शरद पवार ने कहा कि इस मामले में गिरफ्तारी के बाद मुस्लिमों ने आपत्ति जताई थी, जिसके बाद मुंबई एटीएस के चीफ हेमंत करकरे ने साध्वी प्रज्ञा को गिरफ्तार किया। उन्होंने यह भी कहा कि इस मामले में तब हेमंत करकरे ने जिसे गिरफ्तार किया था वो राष्ट्रपति के संबोधन के दौरान संसद में बैठेगी।

sadhvi pragya

 

एनआई कोर्ट में पेश हुईं थी साध्वी
पिछले सप्ताह साध्वी प्रज्ञा मालेगांव धमाके के मामले में मुंबई स्थित स्पेशल एनआईए कोर्ट में पेश हुईं थीं। इस दौरान जज ने उनसे मालेगांव ब्लास्ट को लेकर कई सवाल पूछे थे। साध्वी के साथ दूसरे अन्य आरोपी लेफ्टिनेंट कर्नल प्रसाद पुरोहित, रिटायर्ड मेजर रमेश उपाध्याय, सुधाकर द्विवेदी, अजय राहिर्कर, समीर कुलकर्णी और सुधाकर चतुर्वेदी पेश हुए थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned