चुनाव से पहले राजनीति में घमासान, शिवराज को बनाया बाहुबली, सिंधिया को भल्लालदेव, देखें VIDEO

चुनाव से पहले राजनीति में घमासान, शिवराज को बनाया बाहुबली, सिंधिया को भल्लालदेव, देखें VIDEO

Manish Geete | Publish: Aug, 30 2018 11:42:15 AM (IST) | Updated: Sep, 01 2018 06:20:28 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

चुनाव से पहले राजनीति में घमासान, शिवराज को बनाया बाहुबली, सिंधिया को भल्लालदेव, देखें VIDEO


भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी में उस समय फिर घमासान हो गया जब एक वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो में फिल्म बाहुबली की तर्ज पर मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बाहुबली के रूप में दिखाया गया है जबकि कांग्रेस के दिग्गज नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया को भल्लावदेव बता दिया। इनके अलावा पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह, नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, भाजपा के अध्यक्ष राकेश सिंह को भी लड़ते हुए दिखाया गया है।

इनके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, सोनिया गांधी, समेत राहुल गांधी को भी बताया गया है। इस फिल्म में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को कटप्पा के रूप में दिखाया गया है।

 

सिंधिया बोले-जनता जवाब देगी
इधर, वीडियो वायरल होने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी प्रतिक्रिया में कहा कि शिवराज चाहे मुझे भल्लादेव बना दे, लेकिन जनता सब जानती है। वो इस चुनाव में जवाब देगी।

 

साउथ की फिल्म में हीरो बने शिवराज

इससे पहले शिवराज साउथ की फिल्म में स्टेंट करते हुए नजर आए थे। इसमें तीन लोगों को विलेन बताया था। फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को पुलिस इंसपेक्टर की भूमिका में दिखाया गया था। यहां देखें वीडियो।

funny video

पहले भी आए थे चार video
इससे पहले मध्यप्रदेश में भी फीफा की तर्ज पर पॉलीटिक्ल फुटबाल 2018 मैच का भी वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में भाजपा और कांग्रेस पार्टी के बीच कांटे का मुकाबला बताया गया था। एक तरफ भाजपा की तरफ से शिवराज सिंह चौहान की टीम थीं तो कांग्रेस की तरफ से कमलनाथ की टीम। दोनों ही दिग्गजों की अगुवाई में यह मैच खेला गया। इसका वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। इस वीडियो के बाद राजनीतिक में उथल-पुथल मचा रहा है। मध्यप्रदेश में दो माह बाद होने वाले चुनाव से पहले सोशल मीडिया पर एक के बाद एक वीडियो जारी हो रहे हैं। फुटबाल खेलते हुए

 

दिखे राजनीति के दिग्गज
कांग्रेस समर्थित इस वीडियो में भाजपा को हराते हुए दिखाया गया है। कमलनाथ की टीम एक के बाद एक गोल करते हुए नजर आ रही है। इसमें कांग्रेस की तरफ से ज्योतिरादित्य सिंधिया, जीतू पटवारी, अजय सिंह बाल को घेरकर बीजेपी के गोल में डालते हुए नजर आ रहे हैं।

-इस फुटबाल मैच में भाजपा की तरफ से अमित शाह, शिवराज सिंह चौहान, नरेंद्र सिंह तोमर, विश्वास सारंग को भी खेलते हुए दिखाया गया है। इस मैच में भाजपा के खिलाड़ी कांग्रेस के गोल में बाल डालने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन वे सफल नहीं होते हैं। इसके बाद कांग्रेस एक के बाद एक गोल करती है और जीतते हुए दिखाया गया है।

 

funny video

अंगद वाले वीडियो से हुई थी शुरुआत
-4 मई को भोपाल आए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने शिवराज सरकार को मध्यप्रदेश में अंगद के पांव की तरह बताया था। इस बयान से जोड़ते हुए शिवराज को अंगद की तरह बताते हुए वीडियो जारी हो गया। अंगद वाले वीडियो की शिकायत कांग्रेस ने सायबर सेल में की थी।

-इसके बाद जांच शुरू होती इससे पहले ही फिल्म थ्री इडियट का गाना आल इज वेल कांग्रेस नेताओं पर फिल्मा दिया गया। इस गाने में कांग्रेस पर काफी तंज कसा गया था।

 

साउथ की फिल्म में हीरो बने शिवराज
-इसके बाद साउथ की फिल्म डीजे की तरह पेश करते हुए दुश्मनों का नाश करते हुए दिखाया गया था। इस वीडियो में पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को ईमानदार पुलिस इंसपेक्टर बताया गया है।

 

MUST READ

VIRAL VIDEO: साउथ की फिल्म में हीरो बने CM शिवराज, कांग्रेस के तीन दिग्गजों को बनाया विलेन
चुनाव से पहले सीएम और कमलनाथ के वीडियो ने मचाया तूफान, गर्माई राजनीति, देखें VIDEO
FIFA WORLD CUP: फुटबाल वर्ल्ड कप का ऐसा मैच आपने आज तक नहीं देखा होगा
अब साउथ की फिल्म में हीरो बने शिवराज, कांग्रेस के तीन दिग्गजों को बताया विलेन

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned