scriptमध्य प्रदेश पुलिस की नई पहल, वीडियो से कर रहे लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक | New initiative of Police, making people aware of corona through video | Patrika News
भोपाल

मध्य प्रदेश पुलिस की नई पहल, वीडियो से कर रहे लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक

लिस अधिकारियों का कहना है कि इस वीडियो के माध्यम से लोगों को सोशल डिस्टेंस आदि के बारे में बताना हैं

भोपालApr 03, 2020 / 01:01 pm

Amit Mishra

मध्य प्रदेश पुलिस की नई पहल, वीडियो से कर रहे लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक

मध्य प्रदेश पुलिस की नई पहल, वीडियो से कर रहे लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक

भोपाल। मध्य प्रदेश पुलिस ने एक वीडियो जारी किया है। इस वीडियो के माध्यम से पुलिस लोगो का जागरूक कर रही है। इस वीडियो के माध्यम से दिखाया गया है कि अगर आप मार्केट गए है तो किस प्रकार से सोशल डिस्टेंस का पालन करना है और आप को किन किन बातों का ध्यान रखना है। साथ ही वीडियो के माध्यम से बेवजह घर से निकलने वालों को पुलिस समझा रहीं है कि उनको घर में रहना क्यों जरूरी है।

 

अधिक से अधिक लोग हो सके जागरूक
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस वीडियो के माध्यम से हम लोगों को अधिक से अधिक जागरूक करना चाहते है। इस लिए वीडियो के माध्यम से लोगोें के घर घर तक यह संदेश पहुंचाना चाहते है। ताकि लोग लॉक डाउन का पालन करें और पुलिस प्रशासन का सहयोग करें।


प्रचार प्रसार कर बताया जा रहा
आप को बता दें कि जब से पूरे देश में लॉक डाउन लागू है तब से पुलिा अलग अलग माध्यमों से लोगों को जागरूक कर रही है जिससे लोग बिना काम के घर से बाहर न निकले और अगर निकलते भी है तो किन किन बातों का ध्यान रखना है ये सब वीडियो और पुलिस के द्वारा किया जा रहा प्रचार प्रसार कर बताया जा रहा है।

Home / Bhopal / मध्य प्रदेश पुलिस की नई पहल, वीडियो से कर रहे लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो