script

एक और ‘धमाका’, मंत्री इमरती देवी बोलीं- अच्छे वोटों से जीती तो बनूंगी डिप्टी सीएम..

locationभोपालPublished: Sep 18, 2020 09:57:45 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

फिर सुर्खियों में महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी, वायरल वीडियो में डिप्टी सीएम बनने की कह रहीं बात..

minister_imarti.jpg

भोपाल. मध्यप्रदेश की सियासत में इन दिनों अगर सबसे ज्यादा सुर्खियों में कोई है तो वो हैं मध्यप्रदेश सरकार की महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी। मंत्री जी जहां भी जाती हैं वहां कुछ न कुछ ऐसा कर जाती हैं जो मीडिया की सुर्खियां बनता है और एक बार फिर मंत्री इमरती देवी एक वायरल वीडियो के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं। वीडियो में मंत्री जी दावा करती नजर आ रही हैं कि सीएम शिवराज सिंह चौहान और ज्योतिरादित्य सिंधिया की मंशा है कि अगर इमरती देवी अच्छे वोटों से जीतीं तो उन्हें डिप्टी सीएम बनाया जाएगा।

देखें वीडियो

 

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
एक के बाद एक सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले वीडियो के कारण सुर्खियों में रहने वाली मंत्री इमरती देवी का जो वीडियो इस बार सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है वो डबरा विधानसभा के एक गांव का बताया गया है। जहां मंत्री इमरती देवी गुरुवार को जनसंपर्क के लिए पहुंची थीं और इसी दौरान समाज के कुछ लोगों के बीच चुनाव में उन्हें वोट देने की बात कह रही थीं। वीडियो की शुरुआत में तो मंत्री जी खुद की ही तारीफ करते हुए नजर आ रही हैं लेकिन कुछ ही देर बाद वो सीएम शिवराज और ज्योतिरादित्य सिंधिया की उस मंशा का खुलासा भी कर रही हैं जो दोनों नेताओं ने कभी सार्वजनिक रूप से जाहिर ही नहीं की है। मंत्री इमरती देवी कह रही हैं कि शिवराज सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया की मंशा उन्हें डिप्टी सीएम बनाने की है लेकिन ये तभी संभव है जब वो चुनाव में अच्छे वोटों से जीत दर्ज करें। इतना ही नहीं लोगों से वोटों की अपील करते हुए मंत्री इमरती देवी ने अपनी समाज के लोगों से ये तक कह दिया कि जब वो मंत्री रहेंगी तो पूरे प्रदेश में जाटव समाज के लोगों को कोई रोक नहीं पाएगा।

वायरल वीडियो और इमरती देवी
इससे पहले भी मंत्री इमरती देवी आंगनबाड़ियों में अंडा बांटे जाने और मिट्टी, गोबर और कंडे को खुद का कोरोना कवच बताकर सुर्खियां बंटोर चुकी हैं। गुरुवार को ही मंत्री इमरती देवी का एक और वीडियो सामने आया था जिसमें वो उपचुनाव के दौरान कलेक्टर को फोन कर चुनाव की सीट जीतने की बात कहती हुईं नजर आ रही थीं और अब डिप्टी सीएम बनने का दावा करने वाला मंत्री जी का वीडियो सोशल मीडिया पर धमाका मचाए हुए है। बता दें कि मंत्री इमरती देवी ज्योतिरादित्य सिंधिया की कट्टर समर्थक हैं और ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद उनके समर्थन में कांग्रेस का हाथ छोड़ने वाले विधायकों में भी शामिल थीं बाद में बीजेपी में शामिल होने के बाद प्रदेश सरकार में इमरती देवी को कैबिनेट मंत्री बनाया गया है।