scriptमध्य प्रदेश से हटाया गया नाइट कर्फ्यू, सरकार का बड़ा ऐलान | night curfew removed from madhya pradesh cm shivraj announce | Patrika News

मध्य प्रदेश से हटाया गया नाइट कर्फ्यू, सरकार का बड़ा ऐलान

locationभोपालPublished: Feb 22, 2022 07:29:00 pm

Submitted by:

Faiz

प्रदेश में कोरोना की रफ्तार कम होने के बाद अब कोविड को लेकर लगाई गई सभी पाबंदिया हटा दी गई हैं।

News

मध्य प्रदेश से हटाया गया नाइट कर्फ्यू, सरकार का बड़ा ऐलान

भोपाल. मध्य प्रदेश में कोरोना की रफ्तार कम होने के बाद अब कोविड को लेकर लगाई गई सभी पाबंदिया हटा दी गई हैं। प्रदेश में लागू नाइट कर्फ्यू को भी सरकार ने हटाने का ऐलान कर दिया है। भोपाल में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना को लेकर बुलाई गई समीक्षा बैठक के दौरान प्रदेश में लागू नाइट कर्फ्यू को हटाने के निर्देश दिये। बता दें कि, पिछले दिनों तक नाइट कर्फ्यू को छोड़कर कोरोना की सभी पाबंदियों को हटा दिया गया था।

मंगलवार दोपहर 3.30 बजे से शुरु हुई कोरोना की समीक्षा बैठक के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नाइट कर्फ्यू हटाने के निर्देश दे दिए हैं। कोरोना समीक्षा बैठक के दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि, मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति नियंत्रण में है। पॉज़िटिविटी रेट भी 1 फीसदी से कम हो चुका है। उक्त परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए आज मध्यरात्रि से नाइट कर्फ्यू के प्रतिबंध हटाए जा रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें- CM हेल्पलाइन की शिकायत पर अब होगा तत्काल एक्शन, लापरवाही बरतने वाले विभाग पर गिरेगी गाज

 

गृह विभाग ने जारी किया आदेश

News

इस संबंध में मध्य प्रदेश के गृह विभाग की ओर से प्रदेश के सभी कलेक्टरों को आदेश भी जारी कर दिए गए हैं। जारी आदेश में कहा गया है कि, राज्य शासन की ओर से कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए पूर्व में लगाए गए सभी प्रतिबंधों को समाप्त कर दिया गया है। साथ ही, लोगों से अपील भी की गई है कि, वो मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते रहें।

 

यह भी पढ़ें- क्या आपके बच्चे को मिल चुकी हैं ‘2 बूंद जिंदगी की’? इन तारीखों में शुरु हो रहा है पल्स पोलियो अभियान

 

सीएम शिवराज की अपील

https://twitter.com/hashtag/CovidAppropriateBehaviour?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिॆह चौहान ने प्रदेश वासियों से अपील है कि, मास्क पहनें कोरोना के अन्य नियमों का पालन करते रहें। होली, रंगपंचमी और अन्य आगामी त्योहारों में लापरवाही न बरतें, समस्त सावधानियों का पालन करें, स्वस्थ रहें।

 

यह भी पढ़ें- इस बार धर्मनगरी में खास होगी महाशिवरात्रि, विभागों को दिये गए अहम दिशा-निर्देश

 

कार ने बाइक को मारी ऐसी टक्कर, हवा में उड़ते हुए 60 फीट दूर गिरा युवक, देखें Live Video

https://www.dailymotion.com/embed/video/x883djj
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो