scriptकेबीसी में हॉट सीट पर पहुंचा महज नौ साल का बच्चा | nine years old Naivedya reached the hot seat in KBC | Patrika News

केबीसी में हॉट सीट पर पहुंचा महज नौ साल का बच्चा

locationभोपालPublished: Nov 24, 2021 02:17:48 pm

Submitted by:

deepak deewan

टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की हुई शूटिंग

kbc_14_1.png

भोपाल. भोपाल के नैवेद्य अग्रवाल मशहूर टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ केबीसी में दिखाई देंगे. बच्चों के लिए केबीसी के खास कार्यक्रम में उनका चयन हुआ. केबीसी का स्टूडेंट वीक कार्यक्रम हुआ था जिसमें भोपाल के नैवेद्य अग्रवाल ने भी भाग लिया। नैवेद्य राजधानी के पहले बच्चे हैं जो केवल 9 वर्ष की उम्र में हॉट सीट पर पहुंचे हैं।

नैवेद्य के परिजनों ने बताया कि उसके शो की शूटिंग पूरी हो चुकी है. उनके इस शो का सीधा प्रसारण 24-25 नवंबर को रात 9 बजे से प्रारंभ होगा। परिजनों ने बताया कि केबीसी के इस स्टूडेंट वीक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सभी बच्चे उत्साहित थे. यही कारण है कि देशभर से स्टूडेंट वीक कार्यक्रम के लिए एक करोड़ बच्चों ने पंजीयन कराया था.

 

kbc.png

इसमें से 30 बच्चों को शामिल किया गया। नैवेद्य के पिता कुंजन अग्रवाल ने बताया कि बेटा एक ऐप से ऑनलाइन स्टडी करता था। उसके जरिए ही केबीसी में रजिस्ट्रेशन कराया। इसके लिए ऑनलाइन टेस्ट हुए। ग्राउंड ऑडिशन मुंबई में हुआ। इंटरव्यूज के बाद फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट में नैवेद्य चयनित हुआ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो