script

CM शिवराज का आदेश, गणेशोत्सव और मुहर्रम में नहीं होगा कोई भी सार्वजनिक आयोजन

locationभोपालPublished: Aug 14, 2020 11:34:02 am

Submitted by:

Ashtha Awasthi

कोरोना की समीक्षा बैठक में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहीं बातें….

photo6174468285383420264.jpg

Ganesh Utsav

भोपाल। मध्यप्रदेश में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के बीच एक राहत की खबर सामने आई है। मध्य प्रदेश में कोरोना मरीजों का रिकवरी रेट बढ़ कर 74.7 प्रतिशत हो गया है। बीते दिन गुरुवार को मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने कोरोना की समीक्षा बैठक में कहा कि सभी जिले मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) का पालन अनिवार्यता सुनिश्चित करें।

सीएम शिवराज ने कहा कि कोरोना की चेन तोड़ने के लिए होम आइसोलेशन व संस्थागत क्वारंटाइन की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए। साथ ही आने वाले दिनों में गणेश उत्सव और मुहर्रम में किसी भी तरह का सार्वजनिक आयोजन न हो, यह सुनिश्चित किया जाए। उन्होंने कहा कि कहीं-कहीं पर देखा जा रहा है कि बड़ी मूर्तियों और ताजिए का निर्माण शुरू हो रहा है, उसे तत्काव रुप से बंद करा दिया जाए।

मीटिंग में मुख्यमंत्री ने जेलों में फैल रहे संक्रमण को गंभीरता से लेने तथा इसके प्रभावी उपाय करने के निर्देश दिए. उन्होंने कहा कि फ्रंट लाइन शासकीय सेवकों में संक्रमण से बचाव के लिए हरसंभव प्रयास किए जाएं। साथ ही उन्होंने कई जिलों में कोरोना की स्थिति की समीक्षा भी की।

ट्रेंडिंग वीडियो