scriptसड़क नहीं तो वोट नहीं, कई गांवों में मतदान का बहिष्कार | No road, no vote, boycott of voting in many villages | Patrika News

सड़क नहीं तो वोट नहीं, कई गांवों में मतदान का बहिष्कार

locationभोपालPublished: Oct 30, 2021 11:03:37 am

Submitted by:

Subodh Tripathi

कुछ गांवों में बिल्कुल मतदान नहीं होने से पुलिस प्रशासन भी ग्रामीणों को समझाने पहुंचा.

सड़क नहीं तो वोट नहीं, कई गांवों में मतदान का बहिष्कार

सड़क नहीं तो वोट नहीं, कई गांवों में मतदान का बहिष्कार

भोपाल. एक लोकसभा और तीन विधानसभा सीटों के लिए हो रहे मतदान में शनिवार को कहीं शांति तो कहीं आक्रोश के स्वर नजर आ रहे हैं। खंडवा के कई गांवों में मतदान का बहिष्कार किया जा रहा है। यहां ग्रामीणों का साफ कहना है कि सड़क नहीं तो वोट नहीं, ऐसे में कुछ गांवों में बिल्कुल मतदान नहीं होने से पुलिस प्रशासन भी ग्रामीणों को समझाने पहुंचा, लेकिन ग्रामीणों ने किसी की एक नहीं सुनी।

खंडवा में मतदान का बहिष्कार


सबसे पहले खंडवा के अरदलाकलां में बहिष्कार हुआ, यहां केवल एक ही मतदान हुआ, ऐसे में प्रशासन की टीम ने भी ग्रामीणों को समझाया, लेकिन कोई सुनने को तैयार नहीं, इसके साथ ही बिहार, मांधाता, हैडई के ग्रामीणों ने मतदान का बहिष्कार किया।
MP By Election 2021 : मध्यप्रदेश में उपचुनाव का मतदान शुरू, चारों सीटों का Live Update


यहां बैनर टांग कर जताया विरोध


बुरहानपुर नेपानगर के वार्ड 14 में स्थित राजीव नगर के रहवासियों ने मतदान का जमकर बहिष्कार किया, यहां के रहवासियों ने पहले भी बैनर लगाकर जनप्रतिनिधियों को वार्ड में घुसने नहीं दिया था। अब युवा से लेकर बुजुर्ग महिला पुरुष तक ने हाथ में तख्ती लेकर मतदान का बहिष्कार किया, जिसका मुख्य कारण पट्टे नहीं मिलना बताया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो