ग्राहकों को मिला बड़ा तोहफा , अब फ्री में मिलेगा 4G सिम कार्ड

- 2G/3G सब्सक्राइबर मुफ्त में 4जी में अपग्रेड कर सकेंगे

 

By: Ashtha Awasthi

Updated: 10 May 2020, 12:59 PM IST

भोपाल। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। जी हां bsnl अपने 2G और 3G नेटवर्क को 4G में अपग्रेड करने जा रही है। आपको बता दें कि बाकी कंपनियों के मुकाबले भले ही BSNL करीब 5 साल बाद 4G मार्केट में कदम रखने जा रही हो लेकिन ऐसा करके वह बाजार में प्रतिस्पर्धा को और बढ़ा देगी। 4G नेटवर्क आ जाने के बाद बीएसएनल रिलायंस जियो, एयरटेल और वोडाफोन जैसी कंपनियों के ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित भी करेगी।

Smartphone in colleges

ले सकते हैं नया सिम

जानकारी के लिए बता दें कि BSNL का यह ऑफर सिर्फ 90 दिनों के लिए है और ऑफर की शुरुआत एक अप्रैल से हो चुकी है। BSNL का यह ऑफर सभी सर्किल के लिए उपलब्ध है। आप किसी भी स्टोर पर जाकर अपना पुराना 2जी या 3जी सिम दे सकते हैं और नया 4जी सिम कार्ड ले सकते हैं।

रखी गई है शर्त

सिम को आप ऐसे ही नहीं बदल पाएंगे। नये 4जी नेटवर्क सिम को लेने के लिए एक शर्त है। इस शर्त के मुताबिक आपको पहली बार 100 से अधिक रुपये का रिचार्ज करना होगा, तभी 4जी सिम मिलेगा। बीएसएनएल 4जी नेटवर्क के विस्तार के लिएसैमसंग, जेडटीई, नोकिया और एरिक्सन जैसी कंपनियों की मदद ले रहा है। कंपनी की योजना जल्द ही 50,000 टावरों को 4जी में अपग्रेड करने की है।

bsnl
Ashtha Awasthi
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned