scriptVIDEO: शिवराज सरकार के नये मंत्रियों की शपथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया का दिखा जलवा | OATH new ministers of Shivraj government, Jyotiraditya Scindia re | Patrika News

VIDEO: शिवराज सरकार के नये मंत्रियों की शपथ, ज्योतिरादित्य सिंधिया का दिखा जलवा

locationभोपालPublished: Jul 02, 2020 11:19:06 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

राजभवन में नये मंत्रियों की शपथ ग्रहण शुरु

भोपाल। शिवराज सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार कार्यक्रम में शामिल होने ज्योतिरादित्य सिंधिया और केंद्रीय मंत्री नरेंद्रे सिंह तोमर राजभवन पहुंच गये। प्रभारी राज्यपाल आनंदीबेन पटेल राजभवन में नए मंत्रियों को शपथ दिलवा रही हैं। यह मंत्रिमंडल विस्तार बीजेपी में बड़े बदलाव की कहानी भी बता रहा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़कर अपने 22 समर्थकों के साथ भाजपा ज्वाइन करने के बाद अपने आप में सबसे बड़ा बदलाव है। इस मंत्रिमंडल विस्तार में देखने वाली बात यह है कि कैसे भाजपा ने सभी लोगों को संतुष्ट किया और संतुलित किया।
शिवराज मंत्रिमंडल का विस्तार से पहले ही संभावित मंत्रियों की फाइनल लिस्ट वायरल हो गई है। बताया जा रहा है कि यह लिस्ट कल शाम को दिल्ली से विनय सहस्रबुद्धे लेकर आए थे। इस लिस्ट में पूर्ववर्ती शिवराज सरकार में मंत्री रहे कुछ चेहरों को हटा दिया गया है, वहीं कुछ नए चेहरों को स्थान दिया गया है।
मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार में नये मंत्री शपथ ग्रहण कर रहे हैं। प्रभारी राज्यपाल आनंदीबेन पटेल राजभवन में सभी मंत्रियों को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिला रही हैं। सिंधिया कोटे के पहले ही दो मंत्री कैबिनेट में बन चुके हैं। इनके अलावा 11 नए मंत्री शामिल हो रहे हैं।
https://youtu.be/uMrK2zS23bM
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो