scriptसांसद के मोबाइल पर भेज दी आपत्तिजनक तस्वीरें, अज्ञात व्यक्ति की तलाश में जुटी सायबर पुलिस | obscene pictures sent from unknown mobile number to bhopal sansad | Patrika News

सांसद के मोबाइल पर भेज दी आपत्तिजनक तस्वीरें, अज्ञात व्यक्ति की तलाश में जुटी सायबर पुलिस

locationभोपालPublished: Feb 07, 2022 12:17:05 pm

Submitted by:

Manish Gite

भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति ने भेजी थी आपत्तिजनक सामग्री, जान से मारने की धमकी भी दी…।

pragya.png

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की लोकसभा सीट से भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के मोबाइल पर दो अलग-अलग नंबरों से अश्लील तस्वीर भेजने का मामला सामने आया है। टीटी नगर पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, पुलिस ने जान से मारने की धमकी देने का भी प्रकरण दर्ज किया है।

 

पुलिस की सायबर सेलकी मदद से दोनों मोबाइल नंबरों के बारे में पता किया जा रहा है। पुलिस ने दावा किया है कि जल्द ही मोबाइल के मालिक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

पुलिस के अनुसार 74 बंगला स्थित बी-29 में रहने वाली साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा की सांसद है। रविवार शाम को करीब सात बजे उनके मोबाइल फोन पर दो अलग-अलग नंबरों से आपत्तिजनक वीडियो आए। जिस नंबर से वीडियो आए, उन्हें साध्वी ने कॉल किया तो वह अनर्गल बातें करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा।

 

सांसद ने रविवार देर रात को टीटी नगर थाने में लिखित शिकायत की है। पुलिस ने अज्ञात मोबाइल धारक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मोबाइल धारक जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो