एक महापुरुष पर कमलनाथ का गलत ट्वीट, ट्रोल हुए तो लोगों ने जमकर की खिंचाई

एक महापुरुष पर कमलनाथ का गलत ट्वीट, ट्रोल हुए तो लोगों ने जमकर लताड़ा

By: Manish Gite

Published: 24 Jul 2018, 03:17 PM IST

 

भोपाल। पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं मध्यप्रदेश के दिग्गज नेता सोमवार को जमकर ट्रोल हुए। उनकी गलती से सोशल मीडिया ने उन्हें लताड़ा। लोग उनसे माफी मांगने की जिद करने लगे। इसके बाद ट्वीट को वापस लेना पड़ा। इसके बावजूद कई लोगों ने ट्वीट का स्क्रीन शॉट भी वायरल किया।

23 जुलाई को स्वतंत्रता सेनानी बाल गंगाधर तिलक की 162वीं जयंती थी। इसी के साथ महान क्रांतिकारी चंद्रशेखर आजाद भी इसी दिन जन्मे थे। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित देशभर के अनेक नेताओं ने महान देशभक्त, क्रांतिकारियों के लिए सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि अर्पित की। सभी ने जयंती पर ट्वीट किए, लेकिन कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने पुण्यतिथि पर ट्वीट कर दिया। इस कई लोगों ने लताड़ना शुरू कर दिया। जब कांग्रेस अध्यक्ष तक बात पहुंची तो ट्वीट को हटा दिया गया।

 

यह भी ट्वीट में गलती
मध्यप्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सभी नेताओं की तरह स्वतंत्रता सेनानी बाल गंगाधर तिलक की जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की। लेकिन, कमलनाथ ने यहां एक गलती कर दी थी। उन्होंने अपने ट्वीट में जयंती की जगह पुण्यतिथि लिख दिया था। जब पब्लिक में यह ट्वीट वायरल हुआ तो लोगों ने भी जमकर कमलनाथ के इस ट्वीट की आलोचना कर डाली। कई लोगों ने उन्हें लताड़ लगाते हुए नसीहत तक दे डाली। कई लोगों ने तो उनके ज्ञान पर ही उंगली उठा दी थी।


स्क्रीन शॉट हुए वायरल
कमलनाथ की इस गलती पर जमकर फजीहत भी हुई। सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट के स्क्रीन शॉट्स वायरल किए गए। बाद में कमलनाथ की ओर से यह ट्वीट हटा लिया गया, लेकिन लोगों का गुस्सा बाद में भी जारी रहा।

लोग बोले माफी मांगो
कमलनाथ के गलत ट्वीट पर वे काफी ट्रोल हुए। लोग भी उनसे माफी मांगने को कहते रहे। कमलनाथ के ट्वीट हटाने के बाद #GetWellSoonKmalnath ट्रेन में आने लगा। लोगों ने यहां तक ट्वीट कर दिया कि कमलनाथ हम शर्मिंदा हैं, स्क्रीन शॉट्स लेने वाले अभी जिंदा हैं।

Congress
Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned