scriptमां की मौत पर गुस्साई बेटी ने भतीजे को सब्जी काटने वाले चाकू से गोदा, 15 गहरे घावों के चलते हालत गंभीर | On Ajan time, sister-in-law says why god not pick up mother-in-law | Patrika News

मां की मौत पर गुस्साई बेटी ने भतीजे को सब्जी काटने वाले चाकू से गोदा, 15 गहरे घावों के चलते हालत गंभीर

locationभोपालPublished: May 23, 2022 01:03:37 pm

– भाभी का गुस्सा भतीजे पर उतारा
– भाभी बोलती थी कि मां मर जाए, मौत हुई तो बुआ के सिर पर खून सवार हो गया
– अजान के समय भाभी कहा करती थी कि ऊपर वाला बुढ़िया को उठा क्यों नहीं लेता

attemt_to_murder.jpg

भोपाल । Bhopal

एक ननद को अपनी भाभी का यह कहना कि ईश्वर बुढ़िया सास को उठा ले इतना नागवार गुजरा कि उनकी मौत के बाद ननद ने भाभी का गुस्सा भतीजे पर उतारते हुए उसे सब्जी काटने वाले चाकू से गोद दिया। वहीं 15 गहरे घावों के चलते भतीजे की हालत गंभीर बनी हुई है।

दरअसल शनिवार को मां के निधन से आहत बेटी (ननद) ने पहले तो भाई को कॉल किया और फिर थोड़ी देर बाद भतीजे पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। परिजन ने उसे लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाया, तो पुलिस को मामले की जानकारी लगी। हनुमानगंज थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी बुआ की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक मूलत: कानपुर निवासी 51 वर्षीय सैयद रौनक अली प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं और करीब 6 माह से झांसी में पत्नी साइना के साथ रह रहे हैं।

उनका चौथी कक्षा में पढ़ने वाला 10 वर्षीय बेटा अहान और 6 साल की बेटी आइदा गुरुनानक कॉलोनी, काजीकैंप में दादी अनिशा बैगम, बुआ असमा और सानिया के साथ भोपाल में रहते हैं। अनिशा बैगम का शुगर की तकलीफ के चलते शनिवार तड़के करीब 4 बजे निधन हो गया।

भाभी और सास की नहीं बनती थी
बताया जा रहा है कि सास अनिशा बैगम और बहु साइना के बीच नहीं बनती थी। कई बार भाभी अजान के समय कहा करती थी कि ऊपर वाला बुढ़िया को उठा क्यों नहीं लेता। इन बातों से आहत होकर असमा ने भतीजे हमला कर दिया। उसके सिर, पेट, हाथ और पैर में 15 जगह चाकू के निशान हैं। घटना के बाद दूसरी बुआ सानिया उसे हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंची।

कॉल काटते ही सिर पर खून सवार हो गया
47 वर्षीय असमा ने सुबह करीब 6 बजे भाई रौनक को कॉल कर मां के निधन की जानकारी दी। इस बीच उसकी भाभी और भाई से कुछ बात हुई और उसने फोन काट दिया। उसे लगा कि शायद भाई भोपाल नहीं आएगा, वह कुछ देर गुमसुम रही और चंद मिनटों में ही उसके सिर पर खून सवार हो गया। वह रसोई में रखा सब्जी काटने का चाकू ले आई और भतीजे अयान पर टूट पड़ी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो