scriptOn Ajan time, sister-in-law says why god not pick up mother-in-law | मां की मौत पर गुस्साई बेटी ने भतीजे को सब्जी काटने वाले चाकू से गोदा, 15 गहरे घावों के चलते हालत गंभीर | Patrika News

मां की मौत पर गुस्साई बेटी ने भतीजे को सब्जी काटने वाले चाकू से गोदा, 15 गहरे घावों के चलते हालत गंभीर

- भाभी का गुस्सा भतीजे पर उतारा

- भाभी बोलती थी कि मां मर जाए, मौत हुई तो बुआ के सिर पर खून सवार हो गया

- अजान के समय भाभी कहा करती थी कि ऊपर वाला बुढ़िया को उठा क्यों नहीं लेता

भोपाल

Published: May 23, 2022 01:03:37 pm

भोपाल । Bhopal

एक ननद को अपनी भाभी का यह कहना कि ईश्वर बुढ़िया सास को उठा ले इतना नागवार गुजरा कि उनकी मौत के बाद ननद ने भाभी का गुस्सा भतीजे पर उतारते हुए उसे सब्जी काटने वाले चाकू से गोद दिया। वहीं 15 गहरे घावों के चलते भतीजे की हालत गंभीर बनी हुई है।

attemt_to_murder.jpg

दरअसल शनिवार को मां के निधन से आहत बेटी (ननद) ने पहले तो भाई को कॉल किया और फिर थोड़ी देर बाद भतीजे पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। परिजन ने उसे लहूलुहान हालत में अस्पताल पहुंचाया, तो पुलिस को मामले की जानकारी लगी। हनुमानगंज थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी बुआ की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक मूलत: कानपुर निवासी 51 वर्षीय सैयद रौनक अली प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते हैं और करीब 6 माह से झांसी में पत्नी साइना के साथ रह रहे हैं।

उनका चौथी कक्षा में पढ़ने वाला 10 वर्षीय बेटा अहान और 6 साल की बेटी आइदा गुरुनानक कॉलोनी, काजीकैंप में दादी अनिशा बैगम, बुआ असमा और सानिया के साथ भोपाल में रहते हैं। अनिशा बैगम का शुगर की तकलीफ के चलते शनिवार तड़के करीब 4 बजे निधन हो गया।

भाभी और सास की नहीं बनती थी
बताया जा रहा है कि सास अनिशा बैगम और बहु साइना के बीच नहीं बनती थी। कई बार भाभी अजान के समय कहा करती थी कि ऊपर वाला बुढ़िया को उठा क्यों नहीं लेता। इन बातों से आहत होकर असमा ने भतीजे हमला कर दिया। उसके सिर, पेट, हाथ और पैर में 15 जगह चाकू के निशान हैं। घटना के बाद दूसरी बुआ सानिया उसे हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंची।

कॉल काटते ही सिर पर खून सवार हो गया
47 वर्षीय असमा ने सुबह करीब 6 बजे भाई रौनक को कॉल कर मां के निधन की जानकारी दी। इस बीच उसकी भाभी और भाई से कुछ बात हुई और उसने फोन काट दिया। उसे लगा कि शायद भाई भोपाल नहीं आएगा, वह कुछ देर गुमसुम रही और चंद मिनटों में ही उसके सिर पर खून सवार हो गया। वह रसोई में रखा सब्जी काटने का चाकू ले आई और भतीजे अयान पर टूट पड़ी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

जयपुर में एक स्वीमिंग पूल में रात का सीसीटीवी आया सामने, पुलिसवालें भी दंग रह गएकचौरी में छिपकली निकलने का मामला, कहानी में आया नया ट्विस्टइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलचेन्नई सेंट्रल से बनारस के बीच चली ट्रेन, इन स्टेशनों पर भी रुकेगीNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयधन कमाने की योजना बनाने में माहिर होती हैं इन बर्थ डेट वाली लड़कियां, दूसरों की चमका देती हैं किस्मतCBSE ने बदला सिलेबस: छात्र अब नहीं पढ़ेगे फैज की कविता, इस्लाम और मुगल साम्राज्य सहित कई चैप्टर हटाए

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: एक्शन में शिवसेना! अयोग्य करार देने के लिए डिप्टी स्पीकर को भेजा 4 और MLA के नाम, 16 बागियों पर भी कार्रवाई की तैयारीMaharashtra Political Crisis: सड़क पर शिवसैनिकों के उपद्रव का डर, हाई अलर्ट पर मुंबई समेत राज्य के सभी पुलिस थानेMumbai News Live Updates: शिंदे के गढ़ ठाणे में निषेधाज्ञा लागू, 30 जून तक खुलेआम लाठी-डंडे, हथियार लेकर चलना व पोस्टर जलाना प्रतिबंधितNDA की राष्ट्रपति उम्मीदवार पर रामगोपाल वर्मा ने किया विवादित ट्वीट, BJP ने दर्ज कराई शिकायतपाकिस्तान की खुली पोल, 26/11 मुंबई हमले का मास्टर माइंड साजिद मीर जिंदा, ISI ने मोस्ट वांटेड आतंकी को बताया था मराअमरीकी सुप्रीम कोर्ट ने खत्म किया गर्भपात का अधिकार: बाइडेन बोले, ट्रंप द्वारा नियुक्त जज छीन रहे महिलाओं के फंडामेंटल राइटयूपी में नमाज के बाद उपद्रव मचाने वालों के घर पर चला बाबा का बुलडोजर, देखें वीडियोनॉर्वे की राजधानी ओस्लो में नाइट क्लब में अंधाधुंध फायरिंग, 2 की मौत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.