scriptसुरक्षा घेरे में हाई सिक्योरिटी जेल व अजमेर , गुर्गे कभी भी कर सकते हैं खतरनाक हरकत | Security cordon in high security jail and ajmer because anadpal's team members in high security jail | Patrika News

सुरक्षा घेरे में हाई सिक्योरिटी जेल व अजमेर , गुर्गे कभी भी कर सकते हैं खतरनाक हरकत

locationभोपालPublished: Jun 26, 2017 09:17:00 am

Submitted by:

raktim tiwari

गैंगस्टर आनंदपाल सिंह भले ही शनिवार रात पुलिस मुठभेड़ में मारा गया हो लेकिन घूघरा स्थित हाई सिक्योरिटी जेल पर अभी खतरा टला नहीं है। जेल में आनंदपाल के छोटे भाई समेत 30 से ज्यादा कुख्यात गुर्गे और रिश्तेदार बंद हैं। मुख्यालय ने भी नागौर समेत अजमेर को अलर्ट रहने के आदेश दिए है।

security cordon in high security jail

security cordon in high security jail

 गैंगस्टर आनंदपाल सिंह भले ही शनिवार रात पुलिस मुठभेड़ में मारा गया हो लेकिन घूघरा स्थित हाई सिक्योरिटी जेल पर अभी खतरा टला नहीं है। जेल में आनंदपाल के छोटे भाई समेत 30 से ज्यादा कुख्यात गुर्गे और रिश्तेदार बंद हैं। मुख्यालय ने भी नागौर समेत अजमेर को अलर्ट रहने के आदेश दिए है। पुलिस ने हाई सिक्योरिटी जेल को कड़े सुरक्षा घेरे में ले लिया है।
मुख्यालय ने आनंदपाल से प्रभावित जिलों में पुलिस को मुस्तैद रहने के लिए कहा है। पुलिस कार्रवाई से बौखलाए आनंदपाल से जुड़े लोगों की ओर से अप्रिय घटना की आशंका जताई गई है। एसपी राजेन्द्र सिंह ने परिन्दा भी पर नहीं मार सके इसके लिए हाई सिक्योरिटी जेल के बाहर पुलिस चौकी बना कड़ा पहरा लगा दिया है।
मंजीत समेत 30 गुर्गे हाई सिक्योरिटी जेल पर जिला पुलिस समेत सुरक्षा एजेंसियों की नजर है। आनंदपाल की फरारी के बाद पुलिस ने प्रदेश में करीब 100 से ज्यादा लोगों की गिरफ्तारियां की। उनमें से करीब चालीस से ज्यादा हाई सिक्योरिटी व अजमेर सेन्ट्रल जेल में बंद हैं। हाई सिक्योरिटी जेल में आनंदपाल का छोटा भाई मंजीत सिंह, चाचा दामोदर सिंह और बहनोई गजेन्द्र समेत करीब 35 से ज्यादा गुर्गे बंद है।
मुख्यालय ने आनंदपाल की मुठभेड़ में मौत के बाद हाई अलर्ट जारी किया है। हाई सिक्योरिटी जेल की सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाया है। जेल में आनंदपाल के भाई समेत गिरोह के गुर्गे मौजूद हैं।
-राजेन्द्रसिंह, पुलिस अधीक्षक


loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो