scriptभीषण सड़क हादसे में 1 युवती की मौत, घायलों को अस्पताल में किया भर्ती | One girl died in road accident, hospitalized for injured | Patrika News

भीषण सड़क हादसे में 1 युवती की मौत, घायलों को अस्पताल में किया भर्ती

locationभोपालPublished: Oct 10, 2019 04:04:05 pm

Submitted by:

KRISHNAKANT SHUKLA

भीषण सड़क हादसे में एक युवती की मौत हो गई। हादसें में घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

accident_bhopal_news.png

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में पिछले एक माह से लगातार सड़क हादसे की घटनाएं सामने आ रही हैं। इस बार भोपाल के रातीबड़ थाना क्षेत्र के जागरण लेकसिटी के पास भीषण सड़क हादसे में एक युवती की मौत हो गई। हादसें में घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में कार टकराने के बाद तालाब में घुंसी मिली। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जांच कर रही। हालांकि अब तक सड़क हादसे को लेकर सही जानकारी नहीं मिल सकी है।

कार ने वैन को मारी टक्कर, 9 साल के बच्चे की मौत

इसके पहले तेज रफ्तार एसयूवी कार चालक ने वैन सवार दंपती को टक्कर मार दी थी। हादसे में एसयूवी का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। मौका मिलते ही एसयूवी सवार युवक कार मौके पर छोडकऱ फरार हो गए। इस हादसे में दंपती के 9 साल के बेटे की मौत हो गई, जबकि दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए। रहवासियों का आरोप है कि यहां अंधेरा होने और स्पीड ब्रेकर न होने के कारण आए दिन हादसे होते हैं। यह हादसा अयोध्या नगर थाना क्षेत्र का है।

 

अयोध्या नगर थाना पुलिस के मुताबिक संजय उमरे, सम्राट कॉलोनी अयोध्या बायपास में रहते हैं। वह स्कूल वैन चलाते हैं। रात संजय पत्नी लीला और 9 साल के बेटे जलज के साथ मार्केट से घूमकर घर लौट रहे थे। वे तीनों स्कूल वैन में थे। टनाटन ढाबे के पास मोड पर सामने से आ रही एक तेज रफ्तार एसयूवी ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में एसयूवी कार और वैन के सामने का हिस्सा बुरी तरह चकनाचूर हो गया। 108 एंबुलेंस तीनों घायलों को अस्पताल लेकर पहुंची। जहां जलज को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उसके माता-पिता को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। एसयूवी से शराब की बोतलें मिली हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो