सडक़ पर लड़ रहे आवारा मवेशियों से टकराई स्कूटर, युवक की मौत

सडक़ पर लड़ रहे आवारा मवेशियों से टकराई स्कूटर, युवक की मौत
road accident

Bharat pandey | Updated: 05 Jan 2019, 04:01:01 AM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

खजूरी इलाके में हादसा, उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ा

भोपाल। पिपलानी इलाके में एसओएस बालग्राम के पास सडक़ पर लड़ रहे मवेशियों से स्कूटर सवार दो युवक टकरा गए। हादसे में घायल युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। अवधपुरी पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूत्रों के अनुसार पिछले चार दिन में शहर में हुए हादसों में अब तक सात लोगों की मौत हो चुकी है। ।

पुलिस के मुताबिक, 60 क्वार्टर पिपलानी निवासी मनोज सिंह 24 दिसंबर की रात अपने दोस्त राहुल के साथ घर की तरफ जा रहा था। एसओएस बालग्राम खजूरी सडक़ के पास पहुंचा ही था कि सडक़ पर लड रहे मवेशी स्कूटर से टकरा गए। हादसे में मनोज को गंभीर चोट आई थी। उसे हमीदिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां, गुरुवार की रात उसकी इलाज के दौरान मौत गई। जबकि राहुल का इलाज चल रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

बाइक सवार छात्र को मारी टक्कर, मौत
इधर, टीटी नगर इलाके में बाइक चला रहे 10वीं के छात्र को अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में डिवाइडर से टकराकर छात्र घायल हो गया। उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, शिव नगर निवासी 19 वर्षीय विशाल बाघमारे पिता राजू बाघमारे दसवीं कक्षा का छात्र था। उसके बड़े भाई आकाश ने बताया कि बीती 28 दिसंबर की रात करीब आठ बजे विशाल बाइक से घर की तरफ आ रहा था। वह अंकुर स्कूल के पास पहुंचा ही था कि पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मार दी। वह बाइक से घिसटते हुए डिवाइडर से जा टकराया। सिर में गंभीर चोट लगी थी। हमीदिया अस्पताल में इलाज के दौरान गुरुवार रात उसकी मौत हो गई। पुलिस का कहना कि प्रारंभिक जांच में बाइक स्लिप होकर डिवाइडर से टकराने की बात सामने आ रही है।

सडक़ पर पड़े इंजन ऑयल से दो बाइक सवार फिसल कर गिरे, पुलिस ने सडक़ को धुलवाया
सुभाष स्कूल से भाजपा कार्यालय तक किसी वाहन के इंजन का चेंबर फटने से सडक़ पर गिरे इंजन ऑयल से दो बाइक सवार फिसल कर गिर गए। पुलिस ने पत्थर रखकर सडक़ के उस एरिया में वाहन जाने से रोका, जहां, ऑयल गिरा था। इसके बाद नगर निगम का पानी टैंकर बुलाकर सडक़ की साफ कराई। टीआई आरबी यादव ने बताया कि पानी से ऑयल साफ होने के बाद वाहनों की आवाजाही शुरू हो सकी। टीआई ने बताया कि सुभाष स्कूल से सात नंबर स्टॉप चौराहे तक काफी मात्रा में ऑयल गिरा था। ऑयल बीजेपी कार्यालत तक गिरा मिला है

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned