script

ट्रांसपोट व्यवसायी की कार का कांच तोड़कर एक लाख की चोरी

locationभोपालPublished: Oct 07, 2021 09:52:51 pm

Submitted by:

praveen malviya

– चोरों ने अयोध्या बायपास पर दिनदहाड़े दिया चोरी की वारदात को अंजाम
– १० मिनट के अंदर दिया वारदात को अंजाम, बैंक से पीछा करने का संदेह

Police arrested five accused of attack on IPS

Police arrested five accused of attack on IPS

भोपाल. अयोध्या नगर थाना इलाके में बुधवार शाम चोरों ने एक कार का कांच तोड़कर उसके डेश बोर्ड बॉक्स में रखे एक लाख रुपए चोरी कर लिए। चोरों ने १० मिनट के अंदर वारदात को अंजाम दे दिया और मौके से रफूचक्कर हो गए। वारदात के बाद पुलिस आसपास के सीसीटीवी खंगालकर अपराधियों के रास्ते का रूट मैप तलाशने में लगी है।
पुलिस ने बताया कि, अयोध्या नगर के टेक्नोपार्क निवासी राजेन्द्र शर्मा ट्रांसपोर्ट व्यवसायी है। शर्मा बुधवार दोपहर इन्द्रपुरी स्थित बैंक पहुंचे और पत्नी और पत्नी की बड़ी बहन के नाम के चेक कैश कराने के बाद एक लाख रुपए नगद लेकर निकले। इस राशि को उन्हें पेमेंट करना था। राजेन्द्र शाम चार बजे घर के पास पहुंचे तो टेक्नोपार्क से कुछ ही पहले सड़क के किनारे कार खड़ी करके सब्जी लेने दूसरी ओर चले गए।
लगभग १५ मिनट बाद सब्जी लेकर शर्मा वापस लौटे तो कारण का ड्राइवर की ओर का कांच टूटा हुआ था। इस कांच को तोड़कर चोर कार में घुसा और डैशबोर्ड में बने बॉक्स में रखे रुपए निकालकर ले गए। शर्मा ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके की जांच कर आसपास सीसीटीवी की तलाश लेकिन घटनास्थल के पास कोई सीसीटीवी नहीं लगा मिला।
बैंक से पीछा करने का संदेह

पुलिस को आशंका है कि अपराधी बैंक के अंदर मौजूद रहे होंगे, जिन्होंने शर्मा को राशि निकालते देखने के बाद पीछा किया और मौका मिलते ही वारदात को अंजाम दे दिया। पुलिस बैंक और बैंक से लेकर शर्मा के घर के रास्तों पर लगे सीसीटीवी खंगाल रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो