scriptबैंक से निकलते ही लूट, एक लाख रुपयों से भरा बैग छीनकर बदमाश फरार | One Lakh Rupees Loot in Bhopal | Patrika News

बैंक से निकलते ही लूट, एक लाख रुपयों से भरा बैग छीनकर बदमाश फरार

locationभोपालPublished: Sep 26, 2019 12:38:40 am

Submitted by:

govind agnihotri

लुटेरों के आगे पुलिस पस्त… बाइक सवार दो लुटेरों ने दिया वारदात को अंजाम
 

One Lakh Rupees Loot in Bhopal

बैंक से निकलते ही लूट, एक लाख रुपयों से भरा बैग छीनकर बदमाश फरार

भोपाल. राजधानी पुलिस भले ही बदमाश और लुटेरों को दबोचने का दावा करती रहे, लेकिन बदमाशों के आगे पस्त है। गोविंदपुरा थाना क्षेत्र में बुधवार को दिनदहाड़े एक लूट का मामला सामने आया है। पुलिस को चुनौती देते हुए बाइक सवार दो बदमाश बैंक के बाहर से बिजली कंपनी के लाइनमैन से एक लाख रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। इसके बाद भी पुलिस की दलील है कि घटना को रेकी करने के बाद अंजाम दिया है। एक संदेही बदमाश की तस्वीर बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है।

प्रशिक्षु आईपीएस सीएसपी अमित कुमार सिंह ने बताया कि 55 वर्षीय कमल सिंह पुरुषोत्तम बिहार सेमरा कलां में रहते हैं। वे आनंद नगर जोन स्थित बिजली कंपनी में लाइनमैन हैं। उनके संतोष (32) और सुरेन्द्र (26) दो बेटे हैं। दोनों बेटे सेना में हैं। संतोष दिल्ली और सुरेन्द्र कुपवाड़ा में पदस्थ है। कमल सिंह बुधवार शाम 4 बजे आईटीआई रोड स्थित एसबीबाई शाखा में रुपए निकालने पहुंचे थे। उनके साथ उनकी तीन साल की पोती परी थी। वे साढ़े 4 बजे जैसे ही रुपए निकालकर बैंक से निकले और छोटे गेट के पास पहुंचे, तभी वहां पहले से खड़े एक बदमाश ने उनके हाथों से रुपयों से भरा बैग छीन लिया। बदमाश से हुई झूमाझटकी के बीच उनकी पोती हाथों से छूटकर जमीन पर गिर गई। पोती को उठाते समय बदमाश, पहले से बाइक चालू कर खड़े साथी बदमाश के साथ बाइक पर बैठकर फरार हो गया।

पत्नी के इलाज के लिए निकाले गए थे रुपए
कमल सिंह ने बताया कि घर में निर्माण कार्य चल रहा है। पत्नी बीमार है। इसके चलते वह बैंक से एक लाख रुपए निकालने के लिए गए थे। रुपए निकालकर बैग में रख लिए। पासबुक में एंट्री करानी थी, लेकिन भरी हुई होने के चलते एंट्री नहीं हो सकी। जैसे ही वह गेट के बाहर निकले, तभी घटना हो गई। अंदेशा है कि बदमाश पहले से रेकी कर रहा था, जबकि उसका साथी बैंक के बाहर बाइक चालू कर खड़ा रहा। चूंकि एक बदमाश का बैंक के अंदर सीसीटीवी फुटेज आया है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ लूट का प्रकरण दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर तलाश शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो