scriptऑनलाइन ठगी: महिला मित्र ने झटके पैसे, वापस मांगे तो अश्लील फोटो कर दिए अपलोड | online fraud in bhopal | Patrika News

ऑनलाइन ठगी: महिला मित्र ने झटके पैसे, वापस मांगे तो अश्लील फोटो कर दिए अपलोड

locationभोपालPublished: Jul 29, 2021 02:05:41 am

Submitted by:

govind agnihotri

गुना निवासी महिला के खिलाफ युवक ने कोलार थाने में दर्ज कराया मामला

online fraud in bhopal

ऑनलाइन ठगी: महिला मित्र ने झटके पैसे, वापस मांगे तो अश्लील फोटो कर दिए अपलोड

भोपाल. महिला से ऑनलाइन दोस्ती करना कोलार के एक युवक को काफी महंगा पड़ा। गुना की रहने वाली शातिर महिला ने युवक को झांसे में लेकर रुपए उधार ले लिए और जब युवक ने पैसे वापस मांगे तो महिला ने युवक की पत्नी की फोटो ऑनलाइन चोरी कर फर्जी आइडी बना ली। आरोपी महिला ने युवक की पत्नी की फोटो को अश्लील बनाकर फर्जी आइडी पर अपलोड कर दिया और उस पर युवक का मोबाइल नंबर भी डाल दिया। गुना की महिला के चंगुल में फंसने के बाद परिवार ने थाने में आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।
सालभर पहले दोस्ती
पुलिस के अनुसार युवक प्राइवेट जॉब करते है। मार्च 2020 में उनकी फेसबुक पर राधा आचार्य नाम की महिला से दोस्ती हुई। दोनों के बीच सोशल मीडिया पर लगातार बातचीत होने लगी। कुछ समय बाद महिला ने युवक को आर्थिक तंगी का बहाना बनाकर उधार पैसे मांगे। युवक ने महिला के अकाउंट में ऑनलाइन 6,500 रुपए ट्रांसफर कर दिए।
…और फिर देने लगी धमकी
दिसंबर 2020 में महिला पैसे वापस देने की बात कहकर युवक से मिलने भोपाल भी आई, लेकिन उसने पैसे नहीं लौटाए। युवक से और रुपए देने की मांग करने लगी। जब युवक ने मना किया, तो झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगी। इसके बाद युवक ने राधा को फेसबुक से अनफ्रेंड कर दिया। इसके बाद राधा ने पीडि़त और उसकी पत्नी की फोटो का उपयोग कर फेक आइडी बना ली। फिर उनके दोस्तों और रिश्तेदारों को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। इसके बाद युवक की पत्नी की फोटो को अश्लील बनाकर उनको अश्लील फोटो और कमेंट भेजने लगी। इसकी जानकारी रिश्तेदारों से लगने के बाद युवक ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कराया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो