scriptअश्लील चैट करने वाला भाजपा नेता निलंबित, विधायक ने कहा- ये विकास से ज्यादा कामसूत्र की बात करते हैं, इनसे मैं दोस्ती नहीं करूंगा | Opposition on bjp mahamantri pardeep josi chating with women workers | Patrika News

अश्लील चैट करने वाला भाजपा नेता निलंबित, विधायक ने कहा- ये विकास से ज्यादा कामसूत्र की बात करते हैं, इनसे मैं दोस्ती नहीं करूंगा

locationभोपालPublished: Jul 09, 2019 11:46:33 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

भाजपा नेता पर अश्लील चैटिंग का आरोप था।
विपक्ष ने इस मुद्दे पर भाजपा पर निशाना साधा है।

भोपाल. मध्यप्रदेश बीजेपी ( Madhya Pradesh BJP ) के संभागीय संगठन महामंत्री प्रदीप जोशी पर महिला कार्यकर्ताओं के साथ अश्लील चैट ( dirty chat ) के मामले में भाजपा ने कार्रवाई की है। भाजपा ने उज्जैन संभाग के संगठन महामंत्री के पद से प्रदीप जोशी को हटा दिया है। उज्जैन से पहले प्रदीप जोशी ग्वालियर संभाग की जिम्मेदारी संभाल चुके हैं। जोशी का अश्लील चैट से पहले एक महिला के साथ वीडियो भी वायरल हुआ था। इस मामले में अब विपक्षी दलों ने भाजपा पर निशाना साधा है।

भाजपा वालों से किसी कारण नहीं करना चाहता दोस्ती
मध्यप्रदेश के निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा ने कहा- ये लोग विकास की बात नहीं करते कामसूत्र के काम मे ज्यादा लगे रहते हैं। इसलिए मैं इनकी पार्टी में नहीं जाता। दोस्ती भी समलैंगिग ही करते हैं। वहीं, कमलनाथ सरकार के मंत्री जयर्वधन सिंह ने कहा- मुझे इस मामले की ज्यादा जानकारी नहीं है इसलिए मैं ज्यादा कुछ नहीं कहूंगा लेकिन जो सुना है वह बहुत ही निंदनीय है। ऐसे लोगों पर पार्टी सख्त कार्रवाई करें। जयवर्धन सिंह ने कहा- राजनीति में ऐसी कोई परंपरा नहीं होनी चाहिए की कार्यकर्ताओं का शोषण हो।
वायरल हुआ था मैसेज
जोशी पर एक कार्यकर्ता के साथ अश्लील चैटिंग करने का आरोप लगा था। प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा- जोशी ने पत्र लिखकर खुद पद से हटने की इच्चा जताई थी। इसके बाद जोशी को हटाते हुए पूरे घटनाक्रम की जांच संगठन महामंत्री सुहास भगत को दे दी है। संघ की ओर से भाजपा में भेजे गए प्रदीप जोशी 18 वर्ष से संभागीय संगठन महामंत्री रहे। उनके ऊफर पहले भी कई गंभीर आरोप लग चुके हैं। वहीं, इस मामले में जोशी ने कहा- ईश्वर ने मेरे भाग्य में साजिश लिख दिया हैफिर भी मैं विचलित नहीं हूं और न ही सफाई दूंगा। राजनीति में हार-जीत और साजिश होती रहती है। इस मामले को लेकर विपक्ष भाजपा पर हमलावर हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो