script

मंत्री के ओएसडी की दबंगई, फ्लैट पर कर लिया जबरिया कब्जा

locationभोपालPublished: Jan 21, 2022 10:43:38 am

Submitted by:

deepak deewan

असली मालिक फ्लैट खाली कराने के लिए परेशान, कई जगह कर चुका शिकायत पर नहीं हो रही सुनवाई

tulsi_tower.jpg

भोपाल. मध्यप्रदेश के कई मंत्री, विधायक दबंगई के लिए जाने जाते हैं पर अब तो उनके ओएसडी भी अपने रसूख का दम दिखाने लगे हैं. वित्त मंत्री जगदीश देवड़ा के ओएसडी राजेश हेनरी ने हाई प्रोफाइल तुलसी टावर में एक फ्लैट पर जबरिया कब्जा कर रखा है। इसी फ्लैट में बुधवार को बिजली चोरी का केस बना था। असली मालिक फ्लैट खाली कराने के लिए परेशान हैं, कई जगह शिकायत भी कर चुके हैं पर ओएसडी के रसूख के कारण इन पर सुनवाई नहीं हो रही है.

इस फ्लैट को हेनरी ने किराए पर लिया था। इसके अनुबंध की 11 महीने की अवधि खत्म हो चुकी है। फ्लैट का मालिक लगातार इसे खाली कराने के प्रयास कर रहा है, लेकिन हेनरी ने मंत्री के नाम का इस्तेमाल करके फ्लैट पर कब्जा कर रखा है। मालिक इसकी शिकायत भी विभाग सहित कई जगह कर चुके हैं। राजधानी के तुलसी टावर में एक फ्लैट ख्यात कारोबारी के पुत्र सिद्धार्थ अग्रवाल के नाम पर है।

यह भी पढ़ें : बोर्ड ने दी बड़ी सुविधा, 10 वीं और 12 वीं की प्री बोर्ड परीक्षार्थियों को मिली रियायत

tulsi_tower_1.jpg

बिजली कंपनी की विजिलेंस टीम ने कार्रवाई की और पंचनामे में केयरटेकर का नाम डाला – हेनरी द्वारा इस पर जबरिया कब्जे की शिकायत सिद्धार्थ ने आबकारी विभाग में भी की है। बावजूद इसके हेनरी फ्लैट खाली नहीं किया। इस पर फ्लैट मालिक ने खुद बिजली का कनेक्शन आवेदन देकर कटवा दिया। इस पर हेनरी ने सीधे तार डालकर बिजली चोरी शुरू करा दी। अब विजिलेंस टीम ने इनके फ्लैट पर केस बना दिया है। बिजली कंपनी की विजिलेंस टीम ने कार्रवाई की और पंचनामे में केयरटेकर का नाम डाला गया है, फ्लैट हेनरी के कब्जे में है।

सूत्रों के मुताबिक मंत्री जगदीश देवड़ा सहित अन्य अफसरों का संरक्षण
हेनरी आबकारी विभाग में अपर आयुक्त हैं। सूत्रों के मुताबिक इस कारण मंत्री जगदीश देवड़ा सहित अन्य अफसरों का संरक्षण है। इसी कारण शिकायत आने के बावजूद मंत्री व अफसरों के स्तर पर कोई कदम नहीं उठाए गए।

ट्रेंडिंग वीडियो