scriptअगर ये चमत्कारी जड़ घर में रख दिया तो इतना आएगा पैसा की आप संभाल नहीं पाओगे | paisa kamane ke totke | Patrika News

अगर ये चमत्कारी जड़ घर में रख दिया तो इतना आएगा पैसा की आप संभाल नहीं पाओगे

locationभोपालPublished: Oct 15, 2018 05:17:28 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

अगर ये चमत्कारी जड़ घर में रख दिया तो इतना आएगा पैसा की आप संभाल नहीं पाओगे

Money

Money

भोपाल। भागदौड़ भरी जिंदगी में हर इंसान पैसे के लिए दिन-रात मेहनत करता है। भाग्य के अनुसार कुछ लोग आर्थिक रुप से काफी सफल होते है लेकिन कुछ लोग धन समस्या से काफी परेशान रहते हैं। कई बार लोगों का धन इतना खर्च हो जाता है या व्यापार में इस कदर हानि होती है कि वे फिर से आर्थिक रुप से संपन्न नहीं हो पाते हैं। ऐसे में व्यक्ति बहुत ज्यादा परेशान रहने लगता है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि कुछ चीजें ऐसी होती हैं यदि हम उन्हें अपने पास रखते हैं तो यह हमारा भाग्य बिल्कुल प्रबल कर देती हैं और जब आपका भाग्य आपका साथ देता है तो आपको निश्चित ही सफलता मिलती है। जानिए क्या है वह चीज और कैसे करें उपाय….

pandit ji

ये जड़ बनाएगी अमीर

पंडित जी बताते है कि गुरुवार के दिन घर पर स्नान करके पीले वस्त्र पहनें। अगर आपके पास पीले कपड़े नहीं है तो आप किसी भी पीले रुमाल का या फिर किसी भी टॉवल का इस्तेमाल भी कर सकते हैं। आप इस पीले रुमाल या पीले टॉवल को अपने सिर के ऊपर भी रख सकते हैं। इस उपाय को करने के लिए आपको सबसे पहले केले का पेड़ देखना है कहीं पर भी आप को यह दिखाई देता है तो इसी प्रकार आप को पीला कपड़ा अपने सिर पर रख कर या कंधे पर रखकर वहां पर जाना है।

Money

इसके बाद केले के पेड़ की जड़ को प्राप्त कर लें। इस जड़ को गंगाजल से धो ले एवं पीला धागा बांधकर उसे अपनी तिजोरी या पर्स में हमेशा रखें। ऐसा करने से आप देखेंगे कि आपके धन प्राप्ति के मार्ग जल्दी से जल्दी खुलेंगे और आपके जीवन में सुख समृद्धि एवं तरक्की से आपका जीवन खुशहाल हो जाएगा। इस बात का विशेष ध्यान रखें कि जब भी ये काम करें तो अकेले में करें। कोई भी आस-पास न हो।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो