scriptMurder Mystery : पीएम रिपोर्ट के बाद फिर उलझी मर्डर या सुसाइड की गुत्थी, जानिए क्या कहा डॉक्टरों ने | Panchsheel Nagar Bhopal Murder Mystery | Patrika News
भोपाल

Murder Mystery : पीएम रिपोर्ट के बाद फिर उलझी मर्डर या सुसाइड की गुत्थी, जानिए क्या कहा डॉक्टरों ने

पीएम रिपोर्ट में भी मरने के बाद शव का जलना आया, पंचशील नगर के स्कूल में जली हालत में मिला था शव

भोपालDec 15, 2019 / 01:17 am

नीलेंद्र कुमार

Panchsheel Nagar Bhopal Murder Mystery

Murder Mystery : पीएम रिपोर्ट के बाद फिर उलझी मर्डर या सुसाइड की गुत्थी, जानिए क्या कहा डॉक्टरों ने

भोपाल. पंचशील नगर स्थित शासकीय सरदार पटेल नवीन हाईस्कूल में मिले जले शव की गुत्थी फिर से उलझ गई है। डॉक्टरों द्वारा दी गई फुल पोस्टमार्टम रिपोर्ट से फिर कहानी उलझ गई है। इससे पुलिस असमंजस की स्थिति में है। फुल पीएम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने मरने के बाद जलाने वाली बात से इनकार नहीं किया है। डॉक्टरों का मानना है कि हो सकता है, मरने के बाद शव को जलाया गया होगा। जबकि पुलिस अब तक मिले साक्ष्यों से आशंका जता रही थी जला हुआ शव अनिल ठाकरे का है, जिसने खुदकुशी की है।

हत्या और खुदकुशी के बीच की कड़ी और पुलिस की आखिरी उम्मीद फुल पीएम रिपोर्ट थी, लेकिन रिपोर्ट से साबित नहीं हुआ कि युवक ने खुदकुशी की है या उसकी हत्या की गई है। इससे पुलिस की उलझन बढ़ गई है। अब पुलिस डीएनए रिपोर्ट का इंतजार कर रही है, जिससे यह साबित होगा कि जला शव अनिल ठाकरे का है या किसी और युवक का है।

यह था मामला
पुलिस के मुताबिक बीते मंगलवार सुबह पंचशील नगर स्थित सरदार पटेल स्कूल में जला हुआ शव मिला था। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में बताया गया था कि गले की हड्डी टूटी है। फेफड़ों में कार्बन नहीं गया। हो सकता है कि मरने के बाद युवक को जलाया गया होगा। इस पर टीटी नगर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था।

इसलिए लगा कि आत्महत्या है
इसी रात पुलिस को लापता अनिल ठाकरे का मोबाइल उसके घर से मिला था, जिसमें एक 9 सेकंड का वीडियो था। वीडियो में अनिल खुदकुशी की बात कह रहा था। जांच के दौरान उसके दोस्त गीतेश ने भी बताया था कि अनिल ने बीती 6 दिसंबर को एक केन में पांच लीटर पेट्रोल लेकर आया था, जोकि उसकी दुकान पर थोड़ी देर रखा था। अगले दिन वह लापता हो गया। अनिल ने भाई और परिजन भी जले हुए शव को अनिल का मान चुके हैं, लेकिन पुलिस को डीएनए रिपोर्ट का इंतजार है। डीएनए रिपोर्ट से साफ होगा कि शव अनिल का है या किसी और का है।

Home / Bhopal / Murder Mystery : पीएम रिपोर्ट के बाद फिर उलझी मर्डर या सुसाइड की गुत्थी, जानिए क्या कहा डॉक्टरों ने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो