scriptPandit Dhirendra Shastri: पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने अयोध्या में भाजपा की हार पर कही बड़ी बात | Pandit Dhirendra Shastri at Ayodhya Ramlalla Darshan Commented on BJP defeat in Election | Patrika News
भोपाल

Pandit Dhirendra Shastri: पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने अयोध्या में भाजपा की हार पर कही बड़ी बात

Pandit Dhirendra Shastri: बागेश्वार धाम पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा हिंदुत्व कभी नहीं हारता, मथुरा और काशी में भी मंदिर बनेगा।

भोपालJun 25, 2024 / 10:28 pm

Shailendra Sharma

ayodhya pandit dhirendra shastri
Pandit Dhirendra Shastri: बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के प्रमुख पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री (Pandit Dhirendra Krishna Shastri) ने एक बार फिर अयोध्या (Ayodhya) में भाजपा की हार पर अयोध्या वासियों को सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को जवाब दिया है। पंडित धीरेन्द्र शास्त्री अयोध्या में रामलला (Ayodhya Ram Lala Temple) के दर्शन करने के लिए पहुंचे थे इस दौरान भारत को एक बार फिर हिन्दू राष्ट्र बनाने की बात तो कही ही साथ ही साथ ये भी कहा कि अयोध्या के बाद मथुरा (Mathura) और काशी (Kashi) में भी मंदिर बनेगा।

अयोध्या में भाजपा की हार पर बोले पंडित धीरेन्द्र शास्त्री

बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने गुरुवार को भगवान राम की नगरी अयोध्या पहुंचकर भगवान श्रीराम के दर्शन किए। रामलला के दर्शन करने के बाद पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने लोकसभा चुनाव में फैजाबाद सीट पर भाजपा को मिली हार के बाद सोशल मीडिया पर ट्रोल किए जा रहे अयोध्या वासियों को लेकर अपनी बात कही। उन्होंने कहा कि हिंदुत्व कभी हारता नहीं है। हिंदुत्व सीखता है। बता दें कि इससे पहले भी नरसिंहपुर में कथा के दौरान पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने इस मुद्दे पर कहा था कि अयोध्यावासी प्रभु श्रीराम को अति प्रिय हैं इसलिए उन्हें भला बुरा नहीं कहना चाहिए।

‘हिंदू राष्ट्र बनेगा भारत, काशी मथुरा में भी बनेगा मंदिर’

इसके साथ ही पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने एक बार फिर भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की बात कही। उन्होंने कहा कि भारत एक दिन हिन्दू राष्ट्र बनकर रहेगा और जब तक भारत हिन्दू राष्ट्र नहीं बनता वो शांति से नहीं बैठेगें। पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने आगे कहा कि अयोध्या की तरह मथुरा और काशी में भी मंदिर बनेगा।

Hindi News/ Bhopal / Pandit Dhirendra Shastri: पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने अयोध्या में भाजपा की हार पर कही बड़ी बात

ट्रेंडिंग वीडियो