scriptमहापंचायत के माफी मांगने के फैसले के बाद मीडिया से रूबरू हुए पंडित प्रदीप मिश्रा, रखीं शर्तें | Pandit Pradeep Mishra Radharani Issue Pandit Pradeep Mishra Statement | Patrika News
भोपाल

महापंचायत के माफी मांगने के फैसले के बाद मीडिया से रूबरू हुए पंडित प्रदीप मिश्रा, रखीं शर्तें

Radharani Issue मथुरा की महापंचायत के बाद पंडित प्रदीप मिश्रा सीहोर में कुबरेश्वर धाम में मीडिया से रूबरू हुए।

भोपालJun 26, 2024 / 04:35 pm

deepak deewan

Pandit Pradeep Mishra Radharani Issue Pandit Pradeep Mishra Statement

Pandit Pradeep Mishra Radharani Issue Pandit Pradeep Mishra Statement

Pandit Pradeep Mishra Radharani Issue Pandit Pradeep Mishra Statement एमपी के विख्यात कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा राधारानी विवाद पर देशभर में घिर गए हैं। ब्रज में तो उनका जमकर विरोध हो रहा है। मथुरा में संत-महंतों ने बाकायदा महापंचायत बुलाकर पंडित प्रदीप मिश्रा को माफी मांगने का अल्टीमेटम दिया है। इस चेतावनी के दो दिन हो चुके हैं पर अभी तक पंडित प्रदीप मिश्रा ने माफी नहीं मांगी है। हालांकि उन्होंने इस विवाद पर चुप्पी साध ली है।
मथुरा की महापंचायत के बाद पंडित प्रदीप मिश्रा सीहोर में कुबरेश्वर धाम में मीडिया से रूबरू हुए। पत्रकारों से बात करने से पहले उन्होंने शर्त रखते हुए कहा कि वे विवाद से संबंधित कोई चर्चा नहीं करेंगे। पंडित प्रदीप मिश्रा ने राधारानी विवाद पर अब कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है।
यह भी पढ़ें : कथावाचक का एमपी में भी विरोध, पुजारी बोले- नाक रगड़कर माफी मांगे पंडित प्रदीप मिश्रा

पंडित प्रदीप मिश्रा ने कहा था कि राधारानी बरसाना की नहीं थीं। वे श्रीकृष्ण की रानी भी नहीं थीं। इसके अलावा कुछ अन्य टिप्पणियां भी कीं जिसके बाद देश भर के संत लामबंद हो गए। यूपी में तो राधारानी विवाद ने जमकर तूल पकड़ा और ब्रज के संत खुलकर पंडित प्रदीप मिश्रा के विरोध में सामने आ गए। मथुरा में महापंचायत बुलाकर पंडित प्रदीप मिश्रा से माफी मांगने की बात कही गई।
यह भी पढ़ें : इंदौर में बिल्डिंग से कूद गई टीसीएस की प्रोजेक्ट मैनेजर, पापा को लिखा- आई एम सॉरी

पंडित प्रदीप मिश्रा को महापंचायत ने चार दिन का समय दिया है जिसके दो दिन पूरे होनेवाले हैं। इस बीच मंगलवार को वे कुबरेश्वर धाम में मीडिया से रूबरू हुए। कावड़ यात्रा और गुरु पूर्णिमा महोत्सव के लिए यहां प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई गई थी। पंडित प्रदीप मिश्रा ने पत्रकारों से बात करने की शर्त रखी। उन्होंने दो टूक कहा कि हम अन्य कोई चर्चा नहीं करेंगे, यानि इशारों में कह दिया कि राधारानी विवाद पर कोई बात नहीं करेंगे।
पंडित प्रदीप मिश्रा ने राधारानी विवाद पर पूरी तरह चुप्पी साधते हुए केवल कावड़ यात्रा और गुरु पूर्णिमा महोत्सव की ही जानकारी दी। मीडिया के समक्ष उन्होंने राधा रानी विवाद मामले में कुछ भी कहने से साफ मना कर दिया। कावड़ यात्रा और गुरु पूर्णिमा महोत्सव की जानकारी दी और वहां से उठकर चले गए।

Hindi News/ Bhopal / महापंचायत के माफी मांगने के फैसले के बाद मीडिया से रूबरू हुए पंडित प्रदीप मिश्रा, रखीं शर्तें

ट्रेंडिंग वीडियो