लॉकडाउन के दिन हुक्का बार में पार्टी कर रहे थे कपल, पुलिस आई तो दीवार फांदकर भागे

पार्टी करने वाले युवक-युवतियों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है...

By: Ashtha Awasthi

Published: 24 Aug 2020, 11:56 AM IST

भोपाल। राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ने के चलते शहर में रात 10 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक व रविवार के दिन कर्फ्यू लागू किया गया है, लेकिन यहां पर लगातार एक के बाद एक होटलों में पार्टी करने के किस्से सुनने में आ रहे हैं। बता दें कि रविवार को लॉकडाउन के दिन हुक्का बार में चल रही पार्टी के दौरान पुलिस ने छापेमारी कर लाउंज के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। वहीं, पुलिस को देख हुक्का गुड़गुड़ा रहे कई युवक-युवतियां दीवार फांदकर भाग गए।

इस मामले में पुलिस ने लाउंज संचालक के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन सहित कई धाराओं में FIR दर्ज कर ली है। साथ ही उससे हुक्का बार में पार्टी करने वाले युवक-युवतियों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि बैरागढ़ में मोक्ष लाउंज के नाम का एक हुक्का बार है। यहां पर रविवार को लॉकडाउन के दिन देर रात कई युवक-युवतियां पार्टी कर रहे थे। जानकारी ये भी मिली है कि पार्टी के समय लाउंज का संचालक राहुल भी मौजूद था, इसके बावजूद वहां पार्टी हो रही थी।

party1.jpg

भाग निकले युवक-युवतियां

पुलिस के पहुंचते ही वहां पर हड़कंप मच गया और युवक-युवतियां वहां से भाग निकले। हालांकि पुलिस ने लाउंज के मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया। बता दें कि इससे पहले भी एक होटल पर छापेमारी की है। छापेमारी के दौरान पुलिस ने होटल से 11 लड़कियों और 5 से ज्यादा युवतियों को हिरासत में लिया है। सब शराब के नशे में धुत्त थे। यह पार्टी कोलार थाना क्षेत्र के ग्रीन फिल्ड होटल में चल रही थी।

कांग्रेस नेता के मॉल में चल रही थी पार्टी

वहीं कुछ दिनों पहले कांग्रेस नेता के मॉल से तीन दर्जन से अधिक रंगीन मिजाज युवक और युवतियां शराब के नशे में नाच रहे थे। कर्फ्यू के दौरान रात 12.30 बजे यह लेटनाइट पार्टी चल रही थी। इनमें 'हनी ट्रैप' से जुड़ी युवती और कई अपराधों में लिप्त लोग भी शामिल थे। शाहपुरा पुलिस और क्राइम ब्रांच ने मिलकर यहां छापामार कार्रवाई की, जिसमें 26 लड़के और 7 लड़कियों को देर रात तक शराब के नशे में झूमते हुए पकड़ा है।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned