scriptहोटल नहीं फॉर्महाउस-रिसोर्ट में होगी पार्टी, वैक्सीनेशन वालों को ही एंट्री | Party will be held in the farmhouse-resort, not the hotel | Patrika News

होटल नहीं फॉर्महाउस-रिसोर्ट में होगी पार्टी, वैक्सीनेशन वालों को ही एंट्री

locationभोपालPublished: Aug 03, 2021 01:04:09 am

Submitted by:

hitesh sharma

अनलॉक में शुरू हुआ गेट टू गेदर का सिलसिला, अब छोटे स्तर पर होंगी पार्टियां

news

news

भोपाल। अनलॉक के साथ ही जिंदगी पटरी पर लौट रही है। वर्किंग से लेकर हाउसवाइफ्स तक के ग्रुप्स की गेट टू गेदर और छोटी पार्टियां एक बार फिर शुरू हो गईं हैं। हालांकि कोरोना का असर इन पार्टियों पर भी देखने को मिल रहा है। क्लब मेंबर्स एक-दूसरे को वैक्सीनेशन के लिए मोटिवेट करने के साथ ही वैक्सीन लगवाने में उनकी मदद भी कर रहे है। इधर, सावन में पार्टियों की प्लानिंग भी हो गई है। इस बार पार्टियां किसी होटल में नहीं बल्कि फॉर्महाउस या रिसोर्ट में होंगी। वैक्सीनेशन के बाद ही एंट्री मिलेगी।

5 से 20 मेंबर्स ही इनवाइट की जाएंगी
भोजपुर फिटनेस फ्रिक्स ग्रुप की फाउंडर मेंबर सपना गुप्ता ने बताया कि अगस्त में हम सावन थीम पर इवेंट प्लान कर रहे हैं। इस बार कोरोना गाइडलाइन के चलते 15 से 20 मेंबर्स ही इनवाइट की जाएंगी। आगे भी कई इवेंट प्लान किए हैं, लेकिन उन्हें फॉर्महाउस या खुली जगह में ही ऑर्गनाइज करेंगे। जिन मेंबर्स को वैक्सीन की कम से कम एक डोज लग चुकी है, वे ही प्रोग्राम में शामिल हो सकेंगी। इस बार कलरफुल और म्यूजिक से जुड़ी थीम रखेंगे, क्योंकि बीते डेढ़ साल में कोरोना के चलते सभी के लिए स्ट्रेसफुल टाइम रहा है।

गो फॉर ग्रीन रखी है थीम
एनएच-12 क्रिएटिव वुमन्स क्लब की प्रेसिडेंट अंशु गुप्ता ने बताया कि 10 अगस्त को बरखा महोत्सव का आयोजन किया जा रहा है। ये प्रोग्राम केरवा डैम के पास एक रिसोर्ट में करेंगे। खुली जगह होने से कोरोना का खतरा नहीं रहेगा। कोरोना से पहले इस प्रोग्राम में 500-600 महिलाएं होती थीं, लेकिन इस बार सिर्फ 50 से 60 मेंबर्स ही रहेंगी। आया सावन झूम के कार्यक्रम में महिलाएं सोलह शृंगार कर आएंगी। कोरोना की दूसरी लहर ने हमें इम्युनिटी का महत्व बताया है। इसलिए हमारे प्रोग्राम की थीम गो फॉर ग्रीन रहेगी। इसमें वेज फूड आइटम्स को प्रमोट करेंगे।

ट्रेडिशनल हैंडलूम ड्रेसेज में करेंगे पार्टी
साड़ी स्पीक ग्रुप की रश्मि गोल्या ने बताया कि नेशनल हैंडलूम डे के मौके पर इवेंट ऑर्गनाइज कर रहे हैं। सावन को देखते हुए राजस्थान सहित अन्य राज्यों की ट्रेडिशनल साड़ी थीम पर तैयार होकर सभी मेंबर्स आएंगी। पहले इवेंट में 200 से 300 मेंबर्स एक साथ एक ही जगह पर सेलिब्रेशन करते थे। लेकिन इस बार कोविड प्रोटोकॉल के तहत 30 से 50 मेंबर्स के अलग-अलग ग्रुप बनाकर अलग-अलग जगह पर इवेंट करेंगे। इस बार किसी होटल में नहीं बल्कि ओपन रूफटॉप वाली स्पेस में प्रोग्राम होगा। सभी महिलाएं हाथकरघा की बनी साडिय़ां पहनकर ही आएंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो