scriptअमृतसर एक्सप्रेस में AC बंद, स्टेशन पर यात्रियों ने किया हंगामा, देखें वीडियों | Passengers get disturbed by AC coach failure | Patrika News

अमृतसर एक्सप्रेस में AC बंद, स्टेशन पर यात्रियों ने किया हंगामा, देखें वीडियों

locationभोपालPublished: Jun 06, 2019 04:12:21 pm

Submitted by:

Amit Mishra

भोपाल रेलवे स्टेशन पर यात्रियों ने किया हंगामा

news

अमृतसर एक्सप्रेस में AC बंद, स्टेशन पर यात्रियों ने किया हंगामा, देखें वीडियों

भोपाल। अमृतसर एक्सप्रेस में AC बंद होंने के कारण यात्रियों ने आज दोपहर में भोपाल स्टेशन पर जमकर हंगामा किया। यात्रियों का आरोप है कि 11058 अमृतसर एक्सप्रेस के B1 कोच में ac बन्द होने के यात्रियों को गर्मी परेशान होना पड़ा। यात्रियों के हंगामें के करीब 1 घंटे अमृतसर एक्सप्रेस भोपाल स्टेशन पर खड़ी रही।

ac चालू कर के ट्रेन को किया रवाना
यात्रियों के हंगामें की जानकारी मिलते ही ADRM आर एस राजपूत स्टेशन पहुंचे और यात्रियों को समझाया। जब जाकर यात्रियों मानें। इसके बाद ट्रेंन को रवाना किया गया। बताया जा रहा है कि ADRM आर एस राजपूत ने B1 कोच का ac चालू कर के ट्रेन को किया रवाना किया। साथ में रेलवे कर्मचारी को भी भेजा।

 

दिल्ली स्टेशन पर की शिकायत
यात्रियों का आरोप है कि अमृतसर से ही थोड़ी देर चलने के बाद AC बंद हो जा रही थी। देश की राजधानी दिल्ली स्टेशन पर भी इसकी शिकायत यात्रियों ने की। पर वहां भी समस्या का समाधान नहीं हुआ।

 

 

आए दिन होती है समस्या
यात्रियों का कहना है कि आए दिन भोपाल स्टेशन कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। रेलवे के अधिकारियों को यात्रियों की कोई चिंता ही नहीं है। कभी ट्रेंन का एसी फेल हो जाता है कभी ट्रेंनें घंटो लेट रहती है पर रेलवे के अधिकारी कोई समाधान नहीं करते।

 


डिस्प्ले में दिखा रहा था गलत कोच
इसके पहले 18 अप्रेल 2019 को भोपाल स्टेशन पर लगे डिस्प्ले में दिखा रहे कोच और प्लेटफार्म पर आई ट्रेन के कोच एकदम उलट थे। डिस्प्ले जहां एसी कोच का नंबर दिखा रहा था वहां पर स्लीपर और जनरल कोच आकर रुके। ऐसे में अपनी सीट पर पहुंचने के लिए यात्रियों को खासी भागदौड़ करनी पड़ी थी। इसको लेकर यात्रियों ने स्टेशन पर हंगामा शुरू कर दिया था।

 

कोयंबटूर से चलकर जयपुर को जाने वाली गाड़ी संख्या 12969 भोपाल रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 3 पर 2.21 घंटे की देरी से 20.16 मिनट पर पहुंची थी। पहले से ही लेट चल रही ट्रेन के इंतजार में खड़े यात्री स्टेशन पर लगे डिस्प्ले में दिखाए जा रहे कोच संख्या के अनुसार खड़े थे, लेकिन जैसे ही ट्रेंन स्टेशन पर पहुंची यात्री भौचक रह गए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो