कमलनाथ ने अस्पताल से ही शुरू किया कामकाज, पहले ही ट्वीट में शिवराज पर साधा निशाना

Kamal Nath Health Update: कमलनाथ पूरी तरह से स्वस्थ हो गए हैं, डाक्टरों की निगरानी के बाद उन्हें छुट्टी मिल जाएगी...।

By: Manish Gite

Published: 11 Jun 2021, 12:34 PM IST

भोपाल। मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamal nath) अब स्वस्थ हो गए हैं। उनकी सभी रिपोर्ट नार्मल आई हैं। हालांकि वे डाक्टरों के आब्जर्वेशन में हैं, जल्द ही उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा सकता है। अस्पताल में भर्ती कमलनाथ ने ट्वीट के जरिे मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार पर वैक्सीनेशन को लेकर निशाना साधा। कमलनाथ ने इस संबंध में ट्वीट भी किए।

 

कमलनाथ से जुड़ी अन्य खबरें

 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ दिल्ली के मेदांता में भर्ती हैं। शुक्रवार को कमलनाथ के अस्पताल की तस्वीरें जारी हुई हैं। वे अब पूरी तरह से स्वस्थ हैं, लेकिन डाक्टरों की निगरानी में अब भी हैं। बताया गया है कि कमलनाथ अस्पताल में अपने कक्ष से नियमित दिनचर्या के तहत सभी रूटीन कार्यों को भी कर रहे हैं। लोगों से चर्चा और मेल-मुलाक़ात भी कर रहे हैं।

 

यह भी पढ़ेंः पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की अचानक तबियत बिगड़ी, गुरुग्राम के निजी अस्पताल किया गया भर्ती

 

बुधवार को बिगड़ी थी तबियत

बुधवार को कमलनाथ की अचानक तबियत बिगड़ गई थी। उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। कमलनाथ को छाती में दर्द उठा था। साथ ही, उन्हें इसके प्रभाव से बुखार होना भी बताया जा रहा था। हालांकि उनके सांसद बेटे नकुल नाथ ने बाद में मीडिया से कहा था कि वे ठीक हैं और उनकी जिद के कारण नियमित जांच के लिए अस्पताल में भर्ती हुए हैं।

 

यह भी पढ़ेंः पूर्व CM कमल नाथ और सांसद नकुल नाथ ने जिले को दिये 15 वेंटिलेटर, टूटती सांसों को मिलेगा सहारा

शिवराज सरकार पर साधा निशाना

कमलनाथ ने शुक्रवार को ट्वीट कर शिवराज सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश के कई जिलों से वैक्सीन ख़त्म होने की खबरें आ रही हैं। वैक्सीन की कमी के कारण कई सत्र कम कर दिए हैं, कई केंद्र बंद कर दिए गए हैं? कोई पहले डोज़, तो कोई दूसरे डोज़ के लिए परेशान हो रहा है, लोग केंद्रों पर भटक रहे हैं, वैक्सीन कब उपलब्ध होगी, किसी को कोई जानकारी नहीं?

 

नाथ ने ट्वीट में कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज जी को सामने आकर वैक्सीन को लेकर प्रदेशवासियो को स्थिति स्पष्ट करना चाहिए ? प्रदेश में कुल कितने डोज़ की आवश्यकता है, कुल कितने डोज़ अभी तक प्रदेश की जनता को लगे है, कितने डोज़ अभी उपलब्ध है, वैक्सीन कब आएगी, कितनी आयेगी, कब लगेगी, इसको लेकर सरकार को सामने आकर सारी स्थिति स्पष्ट करना चाहिये ?

आम आदमी की जेब पर डाका, पेट्रोल के दाम में भड़की आग, जानिए कितनी हैं कीमतें

Kamal Nath Congress
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned