मीडिया प्रभारी ने प्रवक्ता पर लगायी फटकार, कहा - This is not done.

मीडिया प्रभारी ने प्रवक्ता पर लगायी फटकार, कहा - This is not done.

KRISHNAKANT SHUKLA | Publish: Sep, 08 2018 02:02:53 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

मीडिया प्रभारी ने प्रवक्ता पर लगायी फटकार, कहा - This is not done.

भोपाल. विधानसभा चुनाव की तैयारी को लेकर की जा रही पीसीसी की बैठक में कई प्रवक्ताओं के रवैये से नाराज़ मीडिया प्रभारी प्रभारी शोभा ओझा ने प्रवक्ता संगीता शर्मा को सार्वजनिक तौर पर फटकार लगाते हुए उन्होंने कहा आप रेगुलर नहीं आती, जब कोई बड़ा नेता आता है, तभी पीसीसी में दिखाई देती हैं। आपका ये तरीका ठीक नहीं है। THis is not done.

संगीता शर्मा ने इस प्रकार फटकार पर आपत्ति जताते हुए कहा कि आप ये सब कमरे में बोल सकती थी। आप इस प्रकार से बात नहीं कर सकती। चंद्रशेखर प्रभास ने मामला शांत करवाया। प्रवक्ता संगीता शर्मा ने पीसीसी कमलनाथ से शोभा ओझा की शिकायत करने को कहा है। उन्होंने कहा कि मेरे पिता बीमार हैं मैं इसकी सूचना भी उन्हें दे चुकी हूं, बावजूद उन्होंने मुझसे इस तरह से प्रताड़ित किया।

पीसीसी में इन मुद्दों पर हुई चर्चा -

- चुरहट में शिवराज के रथ पर पत्थर फेकने की घटना निंदनीय, दोषियों पर कार्यवाही हो लेकिन साथ ही यह जाँच भी हो कि इस घटना के पीछे कौन लोग है? इस घटना की निष्पक्ष - उच्चस्तरीय जांच होना चाहिये। क्योंकि हमें स्थानीय लोगों ने यह बताया है कि इसे भाजपा के लोगों ने ही सहानुभूति के लिये अंजाम दिया है। इसलिये इसकी जांच होना ज़रूरी है।

- पेट्रोल-डीज़ल के भाव आसमान छू रहे है। पिछले 3 माह में पेट्रोल के दाम 6.5 रुपये और डीज़ल के दाम 9 रुपये बढ़े है , फिर भी सरकार ना वेट कम कर रही है और ना इसे जीएसटी में ला रहे है। कांग्रेस के समय चिल्ला- चिल्ला कर बोलने वाले , धरने देने वाले आज कहा ग़ायब है?

- राहुल गांधी 17 सितंबर को प्रदेश आ रहे है। भोपाल में वे कार्यकर्ता सम्मेलन में भी हिस्सा लेंगे। उनके कार्यक्रम को अंतिम रूप देने के लिए काग्रेस कार्यकर्ताओं से चर्चा हुई।

- भाजपा ने अपना ओबीसी सम्मेलन क्यों निरस्त किया इस पर चर्चा की गई।
- प्रदेश में पिछले 13 वर्षों में रेत माफ़ियाओ ने कितने लोगों की जान ली, यह सरकार बताये ? प्रदेश में रेत माफ़ियाओ का आतंक लगातार जारी है। अवैध रेत उत्खनन का धंधा ज़ोरों पर। पहले भी कई लोगों की जाने गयी और कल फिर एक डिप्टी रेंजर को कुचलकर मार डाला गया।

मीडिया पर सक्रिय रहने वाले पत्र निरस्त

इधर, प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष और पार्टी संगठन प्रभारी चंद्र प्रभाष शेखर ने शनिवार की पीसीसी चीफ कमलनाथ की सख्ती के बाद टिकट की उम्मीद रखने वाले दावेदारों को सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले पत्र को निरस्त कर दिया। कांग्रेस के अंदरखाने की मानें तो चंद्रप्रभाष शेखर के तय किए गए इन मानदंडों को पीसीसी चीफ कमलनाथ ने सिरे से खारिज करते हुए अपनी नाराजगी भी व्यक्त की है।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned