scriptमां कहने पर ऑडिशन देने पहुंची थी ये लड़की, पहले बार में ही मिला ऐसा चांस | Pehredar Piya ki Fame Tejasvi Prakash in Bhopal | Patrika News
भोपाल

मां कहने पर ऑडिशन देने पहुंची थी ये लड़की, पहले बार में ही मिला ऐसा चांस

मुम्बई में कॉम्पीटिशन बहुत ज्यादा है और मुझे इस तरह के कॉम्पीटिशन और चैलेंज पसंद हैं…

भोपालAug 06, 2017 / 01:02 pm

sanjana kumar

भोपाल। इंजीनियरिंग अच्छे नंबर्स से कम्प्लीट करके अच्छे से इंटरव्यू दो तो नौकरी मिल ही जाती है। लेकिन मुम्बई में रोजाना ट्रेन और बसों में भर-भर एक्टर आते हैं जो कभी वापस नहीं जाते यहीं बस जाते हैं। मुम्बई में कॉम्पीटिशन बहुत ज्यादा है और मुझे इस तरह के कॉम्पीटिशन और चैलेंज पसंद हैं। इसलिए मैंने एक्टिंग को चुना। मुझे लगता है कि जितना मैंने एक्टिंग को पसंद किया, एक्टिंग ने भी मुझे उतना ही पसंद किया है।

टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश ने एक्टिंग में आने को लेकर संघर्षों की हकीकत को पत्रिका प्लस के फेसबुक लाइव सेशन में शेयर किया। सोनी टीवी चैनल के शो ‘पहरेदार पिया की’ के प्रमोशन के लिए तेजस्वी, अफान खान और शो प्रोड्यूसर सुमित मित्तल शनिवार को भोपाल में थे। इस दौरान वे पत्रिका ऑफिस भी आए। पत्रिका प्लस से हुई विशेष बातचीत में उन्होंने शो और पर्सनल लाइफ को लेेकर कई इंट्रेस्टिंग बातें शेयर कीं।

मां के कहने पर गई थी ऑडिशन देने

तेजस्वी ने बताया कि एक्टिंग में आने के लिए कोई प्लानिंग नहीं की थी, बस किस्मत से मुझे चांस मिल गया। जब मैंने बॉम्बे टाइम्स फ्रेश फेस का टाइटल जीता था तो प्रोडक्शन हाउस से एनडीटीवी इमैजिन के एक शो के ऑडिशन के लिए कॉल आया। तब तक मैं डेली सोप्स नहीं देखती थी। मां के कहने पर मैं कॉलेज से ही जींस-टीशर्ट में बिना मेकअप ऑडिशन देने चली गई और सलेक्ट भी हो गई। करीब दो हफ्ते बाद कॉल आया कि आपको दोबारा ऑडिशन के लिए आना है। पता चला कि यह दूसरे चैनल का शो है। इस तरह मुझे लाइफ ओके पर पहला शो 26/12 ऑफर हुआ था।

पहली बार लड़की बड़ी है तो डाइजेस्ट नहीं हो रहा

तेजस्वी ने बताया कि ये शो दो ऐसे बच्चों की कहानी है, जो एक ऐसे रिश्तें में बंध जाते हैं जो आज की सोसाइटी के लिए अनयूज्अल है। 18 साल की उम्र में एक लड़की समाज और परिवार के अगेंस्ट जाकर यह डिसीजन लेती है। कहानी में 18 साल की लड़की और 10 साल के लड़के का रिश्ता है। इस बार बस लड़की बड़ी है और लड़का छोटा जो आज तक हुआ नहीं है। बस यही लोगों को डायजेस्ट करने में प्रॉब्लम हो रही है।

ऑन एंड ऑफ स्क्रीन दीया नाम से ही बुलाता हूं

अफान खान ने बताया कि शो में हम दोनों बेस्ट फ्रेंड फॉरएवर हैं। और मैं तेजस्वी को ऑन एंड ऑफ स्क्रीन दीया नाम से ही बुलाता हूं। इस शो में रतन सिंह का किरदार निभा रहा हूं जोकि राजस्थान की रियासत के एक होटल का वारिस है और दिया मेरी पहरेदार बनकर आती है। एक्टिंग जर्नी के बारे में अफान बताते हैं कि, मेरे पापा के एक एक्टर फ्रेंड ने उन्हें सजेस्ट किया कि अफान को एक्टिंग फील्ड में आगे बढ़ाओ जब मैंने एड शूट किए, तो मुझे भी मजा आने लगा। एक्टिंग के चलते पढ़ाई डिस्टर्ब तो होती है, लेकिन मैं सेट पर बुक लाता हूं, वहीं पढ़ता हूं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो