scriptलॉकडाउन में गर्मी से परेशान हो रहे हैं लोग , नहीं सुधरवा पा रहे घरेलू चीजें | People are troubled by heat in lockdown, domestic things not improving | Patrika News

लॉकडाउन में गर्मी से परेशान हो रहे हैं लोग , नहीं सुधरवा पा रहे घरेलू चीजें

locationभोपालPublished: Apr 02, 2020 11:53:27 am

Submitted by:

Amit Mishra

गर्मी से राहत नहीं

लॉकडाउन  में गर्मी से परेशान हो रह हैं लोग ,घरेलू चीजें नहीं सुधरवा पा रहे

लॉकडाउन में गर्मी से परेशान हो रह हैं लोग ,घरेलू चीजें नहीं सुधरवा पा रहे

भोपाल। अप्रेल माह शुरू हो चुका है और अप्रेल माह शुरू होने के साथ ही तापमान मेें भी बढोत्तरी शुरू हो गई है। तापमान के बढ़ने से लोग गर्मी के कारण परेशान होने लगे है। कुछ लोगोें के पास पुराना कुलर आदि जो था उसे लगाकर काम तो चला रहें है,लेकिन कुछ लोग जिनके पास कुलर है और खराब पड़ा है ये पंखा भी खराब है ऐसे लोग को अब दिन रात का तापमान बढ़ने के कारण परेशान होना पड़ रहा है। हालाकि अभी उतनी गर्मी नहीं पड रहीं है,लेकिन 14 अप्रैल तक अगर तापमान ऐसे ही बढ़ता रहा तो लोग और भी परेशान हो सकते है।

कुलर और एसी रिपेयर नहीं हो पा रहे
होशंगाबाद रोड स्थित दानिश नगर निवासी अर्थब त्रिपाठी का कहना है कि मेरे घर को एसी और कूलर दोनों खराब है और लॉक डाउन के कारण न तो नया एसी और न ही कुलर खरीद पा रहें है। पुराना कुलर बनवाना चाहते है, लेकिन कोई मैकेनिक की दुकान नहीं खुल रही है जिस कारण कुलर और एसी रिपेयर नहीं हो पा रहे है।

 


तापमान बढ़ा तो होगी परेशानी
लोगों का कहना है कि फिरहाल मौसम में नमी है जिस कारण अभी उतनी परेशानी नहीं हो रही है ,लेकिन अगर तापमान में बढोत्तरी हुई तो परेशानी बढ़ेगी। रहवासियों का कहना है कि लॉक डाउन और कोरोना वायरस का संक्रमण न हो इस लिए घरों ने कोई भी नहीं निकल रहा है जिस कारण कुलर पंखा आदि न तो रिपेयर हो पा रहा है और न ही नया खरीद पा रहें है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो