scriptकुत्ते ने घर में घुसकर डॉक्टर को काटा, भगाने पर डॉग लवर और डॉक्टर में हुई मारपीट | pet dog bite | Patrika News

कुत्ते ने घर में घुसकर डॉक्टर को काटा, भगाने पर डॉग लवर और डॉक्टर में हुई मारपीट

locationभोपालPublished: Dec 04, 2019 01:02:54 am

बीएमएचआरसी की महिला डॉक्टर के साथ घटना, पुलिस ने दर्ज किया काउंटर केस

ratlam dog bite news

ratlam dog bite news

भोपाल. बीएचएमआरसी की महिला डॉक्टर को घर में घुसकर स्ट्रीट डॉग के साथ आए पालतू कुत्ते ने काट लिया। डॉक्टर ने कुत्ते को भगाया, तो पड़ोस में रहने वाली डॉग लवर महिला इसका विरोध करते हुए विवाद करने लगी। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। कमला नगर पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर काउंटर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दो के साथ आया तीसरा कुत्ता
थाना प्रभारी विजय सिंह सिसोदिया ने बताया कि कोटरा सुल्तानाबाद निवासी किरण खूबचंदानी (55) बीएमएचआरसी में डॉक्टर हैं। उनके पड़ोस में शिवानी पाराशर रहती हैं। वह डॉग लवर हैं। सोमवार दोपहर सवा तीन बजे डॉ. खूबचंदानी घर पर थीं। इस दौरान उनके घर में तीन कुत्ते घुस आए। इसमें एक कुत्ते ने उन्हें काट लिया। डॉक्टर का आरोप है कि इसमें एक कुत्ता पालतू है। जो शिवानी का है। शिवानी के कुत्ते के साथ दो अन्य स्ट्रीट डॉग उनके घर में आए थे।

पड़ोसियों ने किया बीच-बचाव
काटने के बाद डॉक्टर ने कुत्तों को भगाया, तो शिवानी ने देख लिया। वह विरोध करने लगी। इसी बात को लेकर दोनों की बीच बहस होने लगी। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्षों के बीच मारपीट हो गई। पड़ोसियों के बीच-बचाव के दौरान मामला शांत हुआ।

दोनों पक्षों ने दर्ज कराया केस
इसके बाद डॉक्टर इलाज के लिए अस्पताल चली गईं। इसी बीच शिवानी ने कमला नगर थाने पहुंचकर किरण और उनके पति के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया। वहीं, अस्पताल से इलाज कराकर लौटने के बाद महिला डॉक्टर ने शिवानी, उनकी मां व पिता के खिलाफ मामला दर्ज कराया। पुलिस ने काउंटर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो