पेट्रोल पंप डीलर्स एसोसिएशन ने लिया बड़ा फैसला, शर्त नहीं मानी तो आज से नहीं मिलेगा डीजल पेट्रोल

पेट्रोल पंप संचालक नई मुहिम शुरू करने जा रहे हैं।

By: Amit Mishra

Published: 18 Apr 2020, 03:40 PM IST

भोपाल। कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए मध्य प्रदेश पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने एक बड़ा फैसला लिया है। मध्य प्रदेश पेट्रोल पंप डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय सिंह ने बताया कि भोपाल में आज से यानि 18 अप्रैल से पेट्रोल पंप संचालक नई मुहिम शुरू करने जा रहे हैं। आज से उन्हीं वाहन चालकों को पेट्रोल डीजल मिलेगा जो मास्क लगाए होंगे, बिना मास्क वाले वाहन चालकों को डीजल और पेट्रोल नहीं दिया जाएगा।

वाहन चालकों से अपील की है
पेट्रोल पंप डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय सिंह का कहना है कि हम सब को इस तरह के प्रयास करने होगं जिससे की कोरोना महामारी बीमारी को रोका जा सके। एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय सिंह ने सभी वाहन चालकों से अपील की है कि वाहल चालक जब भी पेट्रोल पंपों पर जाए मास्क आदि पहन कर ही जाएं। इससे आप खुद कोरोना बीमारी से बच सकते है और दूसरों को भी बचा सकते है।

जरूरी हो तभी घर से निकलें
पेट्रोल पंप डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय सिंह का कहना है कि अगर जरूरी हो तो घरों से बाहर निकलें। जिला प्रशासन के द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करें और वाहन चालक जब भी पेट्रोल पंपों पर जाए तो मास्क जरूर पहन कर जाएं।

इस लिए लिया गया फैसला
पेट्रोल पंप डीलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अजय सिंह का कहना है कि ये फैसला इस लिए लिया गया क्योकि राजधानी समेत प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। हम सब को एक दूसरें की जान की सुरक्षा करनी है और प्रदेश में बढ रहे कोरोना मरीजों की संख्या को कम करनी है तो हमें सावधानियां रखनी पड़ेगी तभी हम इस बीमारी से जीत सकते है।

 

डीजल पेट्रोल नहीं देगें

गौरतलब है कि अभी तक पेट्रोल पंप संचालक बिना मास्क वाले वाहन चालकों को भी डीजल पेट्रोल दे देते थे,लेकिन 17 अप्रैल को पेट्रोल पंप डीलर्स एसोसिएशन के द्वारा लिए गए फैसले के बाद अब कोई भी पेट्रोल पंप संचालक बिना मास्क वाले वाहन चालकों को डीजल पेट्रोल नहीं देगें।

Show More
Amit Mishra
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned