script

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के बाद भाजपा का एक और बड़ा नेता कोरोना पॉजिटिव

locationभोपालPublished: Jul 27, 2020 06:35:48 pm

Submitted by:

Manish Gite

मध्यप्रदेश में अब तक मुख्यमंत्री समेत 14 बड़े नेता हो चुके हैं कोरोना पाजिटिव…।

bjpmla.jpg

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव होने और उनके अस्पताल में भर्ती होने के दो दिन बाद ही भाजपा के एक और विधायक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव ( tested positive ) आ गई है। उन्हें जल्द ही भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। इधर, भाजपा विधायक ने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से अपील की है कि वे जल्द से जल्द अपनी भी जांच करवा लें।

 

 

होशंगाबाद जिले के पिपरिया से भाजपा विधायक ठाकुर दास नागवंशी की रिपोर्ट भी कोरोना पाजिटिव आई है। उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे होम क्वारंटीन हो गए हैं। माना जा रहा है कि उन्हें जल्द ही भोपाल के चिरायु अस्पताल ले जाएगा जाएगा। पिपरिया विधायक नागवंशी के कोरोना पाजिटिव (CORONAVIRUS positive ) होने के बाद अब प्रदेश में मुख्यमंत्री समेत भाजपा-कांग्रेस विधायकों की संख्या 14 हो गई है।

 

 

 

bjp.jpg

ठाकुर दास नागवंशी (THAKUR DAS NAGWANSHI) ने अपने संपर्क में आने वाले सभी लोगों से कोरोना की जांच कराने की अपील की है। नागवंशी पिछले दिनों भोपाल में भाजपा की बैठकों में शामिल हुए थे। माना जा रहा है कि वे यहीं से संक्रमित हुए हैं।

 

कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद नागवंशी ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM SHIVRAJ SINGH CHAUHAN ) के निर्देशा के बाद मैंने भी कोरोना की जांच कराई है। मेरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। नागवंशी ने सभी से अपील की है कि मेरे संपर्क में आने वाले लोग भी अपनी जांच करवा लें।

 

 

अब तक कोरोना पॉजिटिव नेता

———————————

ट्रेंडिंग वीडियो